Bhopal Suicide Case: लॉक डाउन में पगार हुई कम तो जान देने तालाब में कूदा

Share

Bhopal Suicide Case:  पुलिस को मिला सुसाइड नोट, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कोरोना महामारी ने देश ही नहीं कई घरों की माली हालत को बिगाड़ दिया है। हालांकि यह दौर हताशा का नहीं है। हल आपके आस—पास ही है। इसलिए सोच समझकर निर्णय ले। लोगों में निराशा को कम करने का प्रयास सरकारी स्तर पर नहीं चल रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। यहां लॉक डाउन के बाद एक व्यक्ति की पगार कम हो गई थी। इस बात से वह दुखी चल रहा था। नतीजतन, उसने तलाब मेें छलांग (Bhopal Suicide Case) लगा दी। मृतक के पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कई साल से कर रहा था काम

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि श्याम सिसोदिया (Shayam Sisodiya) पिता तुलसी राम उम्र 45 साल निवासी हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी करोंद का रहने वाला था। श्याम पेशे से हलवाई था। सालों से वह सर्राफा बाजार में अनिल विजयवर्गीय के यहां काम कर रहा था। उसे पहले रोज के 500 रूपए मिला करते थे। परिजनों ने बताया अनिल ने लॉक डाउन के बाद से श्याम के पैसे 300 रूपए कर दिए थे। इस कारण वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की यह लेडी नटवर लाल जो लोगों को ऐसा करके देती थी झांसा

पत्र में लिखी अपनी परेशानी

मंगलवार सुबह 6 बजे घर से दुकान का बोलकर श्याम सिसोदिया (Shayam Sisodiya Suicide Case) निकला था। जिसके बाद उसने राजा भोज प्रतिमा के सामने जाकर तालाब में कूद गया। पुलिस ने नगर निगम गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला था। पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने 300 रूपए वाली बात का जिक्र किया है। सीएसपी शाहजहांनाबाद नागेन्द्र पटैरिया (CSP Nagendra Pateriya) ने बताया कि अभी इस मामले में दूसरे पक्ष के बयान लिया जाना है। जिसके बाद उचित कार्रवाई पुलिस की तरफ से की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: घर में घुसकर पत्नी को छेड़ा, पति ने दोस्तों के साथ सबक सिखाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!