Bhopal News: एक सप्ताह के भीतर घरेलू नौकरों की यह तीसरी वारदात

Share

Bhopal News: पुलिस विभाग की तरफ से बार—बार राजधानी के नागरिकों को चेताया जा रहा उसके बावजूद नहीं कराते वैरीफिकेशन

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घरेलू नौकरानी की चोरी का एक ओर मामला सामने आया है। यह घटना भी भोपाल (Bhopal News) शहर की है। ताजा मामला अवधपुरी थाना क्षेत्र का है। जबकि इससे पहले अशोका गार्डन और टीटी नगर में यह मामले सामने आ चुके हैं। इसका मतलब साफ है कि शहर में पुलिस की अपील के बावजूद घरेलू नौकरों की वैरीफिकेशन का मामला कितना ठंडा पड़ा है यह उजागर हो जाता है। अवधपुरी थाना पुलिस ने चोरी गई संपत्ति के साथ नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी जा रही संपत्ति का ऐसे मिला सुराग

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार घटना गिरनार हिल्स कॉलोनी (Girnar Hills Colony) की है। जिसकी शिकायत थाने में आकांक्षा मिश्रा (Akansha Mishra) पति शिवम मिश्रा उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके बंगले में इसी साल नौकरानी निधि रजक (Nidhi Rajak) को रखा था। वह घर से सामान चोरी कर रही थी। इस बात की जानकारी आकांक्षा मिश्रा को तब पता चली जब उसने सोने का मंगलसूत्र पहनने के लिए उसे तलाशा। घर में देखा कि मंगलसूत्र के अलावा चांदी की बिछिया, लहंगा, तीन साड़ी, फ्रॉक सूट के साथ—साथ कीमती परदे भी नहीं मिले। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 75 हजार रूपए बताई है। थाना पुलिस ने 98/23 धारा 381 (नौकरानी के चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने 25 वर्षीय निधि रजक पति विजय रजक को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भाजपा नेता ने फांसी लगाई
Don`t copy text!