MP Police Gossip: कानूनी पेंच में हो रही फजीहत

Share

MP Police Gossip: सात साल वाले सजा के अपराधों में नोटिस देकर छोड़ना पढ़ जाता है भारी

MP Police Gossip
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Police Gossip) की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज सरहदी एक थाने की है। इस थाना पुलिस ने पिछले दिनों एक वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया। यह खुलासा बहुत गुपचुप तरीके से किया गया। दरअसल, चुप रहने की वजह थी। क्योंकि जिस चोर को पुलिस ने पहले पकड़ा था तब वह एक बाइक पर था। मामला सात साल की सजा वाले अपराध से जुड़ा था। इसलिए पूछताछ नहीं हो सकती थी। उसको नोटिस दे दिया गया। जब्त बाइक का पता लगाया गया तो वह चोरी का निकला। उसको काफी तलाशने के बाद उसके पास से कई वाहन बाद में बरामद हुए।

मंत्री के बेटे से परेशान पुलिस

मध्यप्रदेश के एक मंत्री के बेटे से पुलिस काफी परेशान है। वह कुछ बोल भी नहीं पाती है। क्योंकि मामला मंत्री के परिवार से जुड़ा है। दरअसल, मंत्री के सुपुत्र की संगत काफी खराब लोगों के साथ है। जब कभी पकड़ाते है तो वे मंत्री के बेटे की मदद मांगकर बाहर हो जाते हैं। जिन्हें पुलिस ने पकड़ा भी उन पर कई मामलों को लेकर संदेह भी है। पूछताछ करके असल बात का निकाल किया जाए ऐसा कभी मंत्री के सुपुत्र ने होने नहीं दिया। अब भगवान ही मालिक कब भंड़ा फूटेगा और मंत्री महोदय इधर—उधर बचते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: जश्न को यादगार बनाने पार्षद ने तीन गोलियां मारी

मामले को मैनेज कर ले गए अफसर

MP Police Gossip
सांकेतिक चित्र

पिछले दिनों एक महिला को चलती बाइक पर दो पुलिसकर्मियों ने पैर मारकर गिरा दिया था। इसमें महिला की मौत हो गई। यह समाचार प्रदेश स्तर का बनता उससे पहले पुलिस के आला अफसर सक्रिय हो गए। जिसमें वे बहुत हद तक कामयाब भी रहे। विपक्ष अपनी आंतरिक गुटबाजियों से जूझ रहा है। जिसकी सुध लेने की फुर्सत विपक्ष को भी नहीं रही। हालांकि पीड़ित परिवार अभी भी कई चौखटों पर अपनी फरियाद लेकर चक्कर काट रहा है।

कोर्ट के आदेश पर नौकरी पाई

अपने ही महकमे के खिलाफ अदालत गए तीन अफसरों को नौकरी वापिस हासिल हो सकी। निरीक्षक अजय सिंह पवार, प्रीति भार्गव और एसआई कीर्ति उपाध्याय ने इसके लिए याचिका लगाई थी। तीनों अफसर पहले ग्वालियर में तैनात थे। जिन्हें अनूपपुर, टीकमगढ़ और शाजापुर भेजा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!