MP Cop Gossip: अपनों पर भी मेहरबानी नहीं कर रहे चौकी वाले

Share

MP Cop Gossip: रिटायर एडीजी के सारथी से मांगी घूस तो घनघनाया फोन

MP Police Gossip
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश में पिछले दिनों एडीजी व्ही मधुकुमार बाबू (IPS V.Madhukumar Babu) का वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो उज्जैन आईजी रहते गुप्त कैमरे से रिकॉर्ड हुआ था। ट्रांसपोर्ट कमिश्नर रहते उनकी कुर्सी इसी वीडियो की वजह से चली गई। बदनामी हुई सो अलग। लेकिन, इसके बावजूद ट्रांसपोर्ट के पुलिस अफसर अपनी कार्यशैली (MP Cop Gossip) नहीं सुधार रहे। ताजा मामला रिश्वत मांगने का ही है। यह रिश्वत रिटायर एडीजी के सारथी से मांगी जा रही थी। सारथी ने यह बात अपने अफसर को बताई। उन्होंने ट्रांसपोर्ट कमिश्नर से शिकायत के लिए कहा। दरअसल, सारथी के भाई का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। उसका ट्रक सौंसर चौकी में रोक लिया गया था। रिटायर एडीजी मध्य प्रदेश के कानून—व्यवस्था के एक महत्वपूर्ण पद पर रहे हैं।

यह कैसा संयोग

पिछले दिनों एक थाने में क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर जुआ पकड़ा। इसके बाद एक पब में भी कार्रवाई की गई। इन दोनों जगहों से शाहपुरा थाने के प्रभारी बेखबर थे। अब लोग कानाफूसी कर रहे हैं कि बेखबरी की आखिर वजह क्या थी। इसी थाने में पिछले दिनों बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें आरोपी बिल्डर संदीप रमतानी था। बलात्कार के मामले में आरोपी को अदालत से जमानत मिल गई। लेकिन, पुलिस ने किसी तरह की कोई आपत्ति भी नहीं ली।

बिना एफआईआर टीआई

पिछले दिनों शहर के एक थाने से सब इंस्पेक्टर को एक देहात का थाना प्रभारी बनाया गया। इस प्रभारी का बड़ा रसूख है। उस रसूख को देखकर महकमे के कई अफसर उसकी लिंक तलाशने में जुटे हैं। दरअसल, वे जिस थाने में थे वहां कोई भी एफआईआर उन्होंने नहीं की थी। इसके बावजूद उन्हें थाना प्रभारी की कुर्सी सौंप दी गई। यह थानेदार महोदय हाल ही में सब इंस्पेक्टर बनकर भोपाल जिले में आए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस ने शक जताने वाली का नाम किया उजागर, घर में घुसकर पीटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!