Bhopal Liquor Smuggling: कार में मिली हजारों रुपए की शराब

Share

Bhopal Liquor Smuggling: शहर का आदतन बदमाश हुआ गिरफ्तार, दो तस्करों के नाम भी कबूले

Bhopal Liquor Smuggling
एक लाख रुपए की अवैध शराब के साथ गिरफ्तार शाहरुख

भोपाल। पुलिस ने एक कार से हजारों रुपए कीमत की अवैध शराब (Bhopal Liquor Smuggling) पकड़ी है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ कई मुकदमे पहले से दर्ज है। उसने बताया है कि यह शराब दो व्यक्तियों को देने जा रहा था। पुलिस उनकी भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

शहर में किसी ने नहीं रोका

डिपो चौराहा तरफ से एक सिल्वर कलर की सेंट्रो कार जिसका नंबर एमपी-04-सीए-4477 है उसमें शराब लेकर कोई व्यक्ति आ रहा है। यह सूचना मिलने के बाद रातीबड़ पुलिस ने सूरज नगर (Bhopal Suraj Nagar) तिराहा पर कार को रोक लिया। पूछताछ में कार चला रहे व्यक्ति ने नाम शाहरुख पिता अलीम खॉं उम्र 22 साल पता-म0नं0 59 सूचना प्रकाशन के पीछे रोशनपुरा, जहांगीराबाद बताया। कार की तलाशी लेने पर 20 पेटी देशी शराब बरामद की गई। कुल 180 लीटर कीमती 1 लाख और सेंट्रो कार को जब्त किया गया।

चटका गैंग का सदस्य

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने बताया कि वह सूरज नगर के कुख्यात शराब तस्कर चंदू बंजारा (Chandu Banjara) और प्रकाश बंजारा (Prakash Banjara) को यह देने जा रहा था। शाहरुख बहुत ही शातिर एवं आदतन अपराधी है। एक दर्जन से अधिक हत्या का प्रयास, मारपीट, अडीबाजी, अवैध छुरा, तलवार, शराब परिवहन करने आदि मामले दर्ज है। उक्त आरेपी शाहरुख आर्डर पर शराब सप्लाई का कार्य करता है। आरोपी शहर के शातिर अपराधी पप्पू चटका गैंग (Pappu Chatka Gang) का सक्रिय सदस्य है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: आईपर कॉलेज के नजदीक कॉलेज और यात्री बस के बीच भिड़ंत

यह भी पढ़ें: शहर में लोग कोरोना के डर से लगे कर्फ्यू में घर दुबक गए थे लेकिन रसूखदारों की औलादें ऐसा कर रही थी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!