Chhindwara Crime news: शराब की महंगी पड़ी पब्लिसिटी, ठेकेदार पर शिकंजा 

Share

Chhindwara Crime News: ऑटो में लाउड स्पीकर लगाकर अद्धा, पौवा और बोतल के सस्ते दाम बताकर ग्राहकों को दुकान पहुंचने कर रहे थे चार युवक अपील

छिंदवाड़ा। हमारे शहर में जब भी कोई मेला, सर्कस, सेल या फिर धार्मिक आयोजन हो रहे होते हैं तो लाउड स्पीकर के जरिए जनता तक यह जानकारी पहुंचाई जाती है। लेकिन, मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Crime News) में तो एक शराब दुकान के लिए ऐसा किया गया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को पता चली थी। फिर पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए चार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी।

ठेकेदार पर हो सकती है कार्रवाई

जानकारी के अनुसार लौधी रोड पर शराब की एक नई दुकान खुली है। इस दुकान पर सस्ती शराब बेची जा रही थी। यह बताने के लिए दुकान के मालिक ने बकायदा एक आटो बुक किया। उसमें लाउड स्पीकर लगाकर चार आदमियों को बैठाकर इलाके में दौड़ा दिए। यह खबर दूसरे शराब दुकानदारों को पता चली। उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए पुलिस को खबर कर दी। जिसके बाद सौंसर थाना पुलिस ने आटो और उसमें लगा सामान जब्त कर लिया। सौंसर थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर (TI Raghunath Khatarkar) ने बताया कि इस मामले में चार युवकों को हिरासत में लिया गया है। यह कार्रवाई 21 अप्रैल को की गई थी। आरोपियों के खिलाफ कोलाहल अधिनियम के अलावा आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि आबकारी नीति में शराब के प्रचार—प्रसार पर रोक हैं। इसके बावजूद ठेकेदार ऐसा करा रहा था। उसकी भूमिका की पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति ने पत्नी का हाथ तोड़ा

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhindwara Crime News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!