Bhopal News: मदद मांगने के बाद कुछ घंटों में हुई यह घटना 

Share

Bhopal News: धक्का लगाने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि पीड़ित को पहुंचना पड़ा थाने, पुलिस सुलझाने में जुटी पहेली

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। चलती कार अचानक झटके के बाद बंद हो गई। यह देख उसके मालिक ने लोगों से मदद मांगी। सहायता करने कई लोग आए। कार को धक्का भी लगाया। उसके बाद अचानक कार केे भीतर रखा लैपटॉप चोरी चला गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके की है। मामले में संदेह यहां नहीं थमा। इसके आगे भी कई जगह पर कार पहुंची। जिसको सुलझाने में अब पुलिस की टीम जुट गई है।

चालू—बंद होती रही कार में उलझी पूरी कहानी

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत शशांक जैन (Shashank Jain) पिता सुशील कुमार जैन उम्र 45 साल ने दर्ज कराई। वे मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित वृंदावन गार्डन के नजदीक निखिल बंगलो (Nikhil Bunglow) में रहते हैं। वह टीटी नगर स्थित नेशनल हेल्थ मिशन (National Health Mission) में पदस्थ हैं। शशांक जैन ने पुलिस को बताया कि लैपटॉप चोरी की वारदात 14 जुलाई की रात लगभग सवा ग्यारह बजे हुई थी। घटना के वक्त वह अपनी कार एमपी—04—सीए—4734 से अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में बागसेवनिया थाने के सामने चौराहे पर कार बंद हो गई। उसने अपने स्तर पर उसे सुधारने का प्रयास किया। फिर भी कामयाबी नहीं मिली तो उसने कुछ लोगों से मदद मांगी। कार को धक्का देकर चौराहे के पास दरगाह तक लेकर वह आया। उसके बाद अपने दोस्त प्रवीण मालवीय (Praveen Malviya) को उसने वहां बुलाया। प्रवीण मालवीय की कार की बैटरी से उसने शशांक जैन ने कार स्टार्ट की। तभी वहां पर मौजूद राज मीना (Raj Meena) नाम का व्यक्ति कार को राउंड लगाने का बोलकर बागसेवनिया बाजार ले गया। उसके बाद पीड़ित ने उसे फोन किया तो उसने बताया कि कार फिर से विश्वकर्मा मंदिर के सामने बंद हो गई है। जिसके बाद पीड़ित अपने दोस्त प्रवीण मालवीय के साथ वहां पहुंचा। कार को दोबारा धक्का लगाकर वापस थाना बागसेवनिया के मोड पर लेकर आए। यहां आने के बाद कार फिर चालू हो गई। इसके बाद पीड़ित अपनी कार लेकर सीधे घर चला गया। घर पहुंचा तो उसे कार की पिछली सीट पर रखा एचपी कंपनी का लैपटॉप (Laptop) नहीं मिला। पुलिस ने इस मामले में 18 जुलाई को 455/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Rape Case: हाथ—पैर बांधकर बलात्कार करने वाले आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज
Don`t copy text!