Bhopal News: रिटायर आईएएस अफसरों के बीच जमीन को लेकर घमासान

Share

Bhopal News: दोनों पक्षों ने एक—दूसरे के खिलाफ शिकायत रातीबड़ थाने में दर्ज कराई

Bhopal News
भोपाल पुलिस नियंत्रण कक्ष— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा से रिटायर दो आईएएस अफसरों के जमीन का विवाद भोपाल (Bhopal News) के रातीबड़ थाने पहुंचा है। दोनों ही परिवार प्रशासनिक रसूखदार है। इसलिए मामले की जांच आला अधिकारियों की निगरानी में की जा रही है। दोनों ही अधिकारियों ने अलग—अलग आरोप लगाकर थाने में शिकायत की है।

यह लगाए गए आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह विवाद बी.राजगोपाल नायडू (B.Rajgopal Naidu) और सभाजीत यादव के बीच हुआ था। दोनों पूर्व अफसरों की जमीन सेवनिया गौड़ इलाके में है। दोनों अफसर एक—दूसरे के पड़ोसी भी है। बी. राजगोपाल नायडू का आरोप है कि उनके पड़ोसी सभाजीत यादव (Sabhajeet Yadav) ने किचन गार्डन बनाया है। यह गलत तरीके से बनाया गया है। दूसरे पक्ष की तरफ से सभाजीत यादव की पत्नी शोभना यादव (Shobhana Yadav) ने शिकायत की है। दोनों पक्षों के बीच 20 अक्टूबर को विवाद हुआ था। आरोप है कि बीआर नायडू, निवेदिता, सत्यनारायण और बीएस राव (BS Rao) जेसीबी मशीन लेकर घर के सामने आ गए थे। उसके चालक रवि ने गेट, पिलर तोड दिए। कार्रवाई के वक्त राजस्व और पुलिस जवान भी तैनात थे। निवेदिता नायडू (Nivedita Naidu) 25 वीं बटालियन में कमांडेंट है। जबकि पति आईपीएस अधिकारी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: दुघर्टना में बाइक सवार युवक की मौत
Don`t copy text!