Bhopal Suicide Case: महिला सिपाही की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

Share

पति समेत पांच आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ित करने का आरोप

Bhopal Kotwali Thane Ka Mamla
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन पहले चरण के दौरान खुदकुशी करने वाली महिला कांस्टेबल मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज (Kotwali Thane Ka Mamla) किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोतवाली इलाके (Kotwali Thane Ki Mahila Sipahi Ne Ki Atma Hatya) की है। पुलिस ने इस मामले में पति को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों में पति समेत पांच लोग (Bhopal Crime Against Woman) शामिल है। इन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है।

कोतवाली थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम (thecrimeinfo.com) को बताया कि घटना 31 मार्च की थी। महिला आरक्षक राखी तोमर (Rakhi Tomar Suicide Case) उम्र 24 साल थी। वह कोतवाली थाने में ही तैनात थी। कोरोना ड्यूटी के बाद इमामबाड़ा स्थित किराए के मकान में पहुंची थी। कुछ देर बाद वह फंदे पर झूल गई थी। मामले की जांच सीएसपी कोतवाली के पास थी। जांच के दौरान पता चला कि राखी ने 2016 में रवि जादौन (Ravi Jadon) से शादी की थी। रवि जादौन ग्वालियर में कपड़े का कारोबार करता है। शादी के बाद दोनों के बीच सामान्य नहीं चल रहा था। ऐसे आरोपी राखी के परिजनों ने बयानों में दर्ज कराए हैं।

जांच के बाद इस मामले में आरोपी (Bhopal Kotwali Thane Main Mahila Police Karmi Rakhi Tomar) पति रवि जादौन, सास अर्चना सिंह जादौन, ससुर रुपेन्द्र सिंह, देवर श्याम सुंदर और नानी सास उषा देवी जादौन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 498ए/306/34 (प्रताड़ना, आत्महत्या के लिए उकसाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने रवि जादौन को हिरासत में ले लिया है। उसको अदालत में पेश करके जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बहन का नहीं रखा ख्याल तो सालो ने जीजा का यह किया हाल
खबर को शेयर करें

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!