Bhopal News: शराब पीने के आदी फिर एक मजदूर ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पत्नी फंदे से उतारकर ले गई थी हमीदिया अस्पताल, पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। प्रदेश में शराब माफियाओं के अनुकूल बनाई नीतियों के कारण उनकी पहुंच गरीब और सामान्य परिवारों तक सीधी हो गई। जिसके बुरे परिणाम निकलकर सामने आने लगे हैं। नशे के चलते कई घरों में पारिवारिक कलह भी होते हैं। इसके अलावा खुदकुशी के मामलों में भी इजाफा हो रहा है। शराब के कारण फिर एक खुदकुशी का मामला सामने आया है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। हालांकि पत्नी ने पति के शराब पीने की बुरी लत का खुलासा किया है।

पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटके देखा

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार हुकुम जाटव (Hukum Jatav) पिता भजनलाल जाटव उम्र 30 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह खजूरी सड़क स्थित भौरी के नजदीक रहता था। हुकुम जाटव मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी कुसुम बाई (Kusum Bai) ने उसके कमरे में 12 जून की शाम छह बजे उसे फंदे पर लटका देखा। जिसके बाद उसको फंदे से उतारकर पत्नी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंची थी। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। हुकुम जाटव की दो लड़की और एक लड़का है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी था। इस मामले की जांच एएसआई बाबूलाल वर्मा (ASI babulal Verma) कर रहे हैं। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 30/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   इस घटना ने बड़ा दी थी नई सरकार की मुश्किल
Don`t copy text!