Bhopal News: निजी अस्पतालों में लेकर भटकते रहे परिजन

Share

Bhopal News: पीएम रिपोर्ट से पहले घटना को लेकर दी जा रही है यह बोलकर क्लीनचिट

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। काम करते वक्त एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious Death) हो गई। वह घटना के वक्त पुताई का काम कर रहा था। यह हादसा भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र का है। पुलिस पीएम रिपोर्ट से पहले मौत को संदिग्ध नहीं मान रही है। शव पीएम के ​बाद परिजनों को सौंप दिया गया हैं

परिवार के बयान को बनाया ढ़ाल

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 01 जनवरी की शाम लगभग सात बजे लाल घाटी स्थित सर्वोत्तम अस्पताल (Sarvottam Hospital News) से डॉक्टर व्यास ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान राम गोपाल मीना पिता बाबूलाल मीना उम्र 38 साल के रुप में हुई है। वह कस्बा ईटखेड़ी में रहता था। राम गोपाल मीना (Ram Gopal Meena) पुताई का काम करता था। घटना के दौरान वह गोलखेड़ी में यादव के मकान में काम कर रहा था। तभी चक्कर आकर वह गिर गया था। जिसके बाद उसको पहले आयुष्मान अस्पताल (Ayushman Hospital) ले जाया गया। यहां से उसको आरोग्य निधि (Arogya Nidhi) ले जाने की सलाह दी गई। वहां अस्पताल ने चैक अप करके दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए बोला था। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि राम गोपाल मीना को सिर में पुरानी चोट थी। इस कारण उसको चक्कर आते रहते थे। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 02/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Ujjain Crime : पूर्व मेडिकल ऑफिसर की फंदे पर लटकी मिली लाश

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!