Bhopal Crime News: पार्क में प्रेमिका के साथ बैठे प्रेमी को चाकू मारा

Share

Bhopal Crime News: हमले में शामिल थे तीन अनजान शख्स, शक की सुई प्रेमिका के रिश्तेदारों पर भी

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। पार्क में प्रेमिका के साथ बैठे प्रेमी को तीन अनजान लोगों ने चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। उसको गले और हाथ में चोटें आई हैं। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) शहर की है। जब यह हमला हुआ तो वहां प्रेमिका भी थी। उसने बचाने की कोशिश की तो वह भी जख्मी हुई है। दोनों की दोस्ती की खबर प्रेमिका के परिजनों को भी है। परिवार दोनों के रिश्तों को लेकर नाराज रहता है। इसलिए पुलिस को हमले के पीछे शक प्रेमिका के परिजनों की तरफ जा रहा है। इसके अलावा एक अन्य समाजसेविका पर हमले की एफआईआर दर्ज की गई है।

कोचिंग पढ़ने के दौरान हुई पहचान

चूना भट्टी थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत आदित्य राजपूत (Adity Rajput) उम्र 20 साल ने दर्ज कराई है। वह छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित शिव नगर में रहता है। आदित्य राजपूत एमपी नगर में प्रायवेट जॉब करता है। इसके नजदीक कोचिंग संस्थान में उसकी प्रेमिका आती थी। यहां आते—जाते हुई मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी। प्रेमिका चूना भट्टी स्थित झुग्गी बस्ती में रहती है। इसके नजदीक ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी भी है। जहां 17 दिसंबर की शाम साढ़े पांच बजे दोनों मुलाकात कर रहे थे। तभी वहां तीन व्यक्ति पहुंचे और उन्होंने पार्क में बैठने की वजह पूछते हुए आदित्य राजपूत (Aditya Rajput Attack Case) पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ दर्ज है जालसाजी का मामला, भोपाल पुलिस की यह है मजबूरी

यह भी पढ़ें:   MP MCU Scam News: कुठियाला की क्लोजर रिपोर्ट को दी जा सकती है चुनौती, जानिए कैसे

थाने में शिकायत करने पर बदमाश ने किया हमला

इधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने लता देवड़े (Lata Devde) पति स्वर्गीय रुपचंद्र उम्र 56 साल निवासी बंगाली कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी सोनू और उसका एक अन्य साथी है। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/324/506/34 (गाली गलौज, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। लता देवड़े समाजसेविका है जो कि सोनू की शिकायत करने टीटी नगर थाने गई थी। सोनू पंचशील नगर में रहता है और वह शराब पीकर आतंक मचा रहा था। यह पता चलने पर सोनू ने छुरी से आंख के नजदीक चिर्राटा मार दिया। बीच बचाव में लता के साथ मौजूद भवेन्द्र (Bhavendra) भी जख्मी हुआ है।

बदमाश ने किया हमला

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित जनता क्वार्टर में 17 दिसंबर की रात लगभग 10 बजे बवाल मच गया। शिकायत रितिक उर्फ आर्यन ने की है। उसने बताया कि मोंटी सरदार, विशाल, शुभम सरदार (Shubham Sardar) के साथ शराब पार्टी हो रही थी। इसी दौरान विवाद हुआ था जिसमें मारपीट हो गई। पुलिस ने मोंटी सरदार, विशाल, शुभम सरदार के खिलाफ धारा 294/323/341/327/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, रास्ता रोकना, अड़ीबाजी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। मोंटी सरदार (Monty Sardar) है और उसके खिलाफ कई मुकदमे पहले से दर्ज है। मोंटी और शुभम भाई भी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!