Bhopal Murder News: किन्नर ने किया कत्ल

Share

Bhopal Murder News: भौंरी के नजदीक खेत में ऑटो से अधेड़ व्यक्ति को लेकर पहुंचा था आरोपी, कुछ देर बाद अकेला लौटा और यह बोला

Bhopal Murder News
क्राइम सीन पर एफएसएल जांच का साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। किन्नर ने पत्थर से सिर कुचलकर एक अधेड़ व्यक्ति की निर्मम हत्या (Bhopal Brutal Killing) कर दी है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। आरोपी किन्नर (Kinnar Killing News) उसके साथ ही ऑटो से वहां पहुंचा था। वहां चालक को कुछ देर रुकने का बोलकर दोनों खेत के नजदीक चले गए। यहां से कुछ देर बाद आरोपी वापस लौटा और उसने हत्या करने की जानकारी दी।

दबिश के लिए कई जगह पुलिस की टीमें हुई रवाना

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार विनोद बुलानी पिता जागमल बुलानी उम्र 50 साल को किन्नर फरजान (Kinnar Farzan) ने सिर पर पत्थर मार दिया था। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी इलाज के दौरान 17 मई को सुबह नौ बजे मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि विनोद बुलानी (Vinod Bulani) का पेंट उतरा हुआ था। उसके जख्मी हालत में होने की जानकारी ऑटो चालक ने दी थी। आरोपी किन्नर फरजान फरार है। इस कारण हत्या की ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। वारदात भौरी स्थित ब्रिज के पास दी गई। ऑटो चालक राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) को हत्या के बाद उसने बताया कि विनोद बुलानी (Vinod Bulani Murder News) को उसने मार दिया है। वहां चालक पहुंचा तो विनोद गुलाबी सांसे ले रहा था। उसे हमीदिया अस्पताल में उसने भर्ती कराया। इस मामले की जांच एसआई बनवारीलाल सिंह (SI Banwari Lal Singh) कर रहे है। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 21/24 दर्ज कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 142/24 धारा 307/323/324 (जानलेवा हमला, मारपीट और धारदार हथियार से वार करने) का प्रकरण दर्ज कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस धारा 302 बढ़ाने की तैयारी कर रही है। वह आरोपी किन्नर फरजान के बारे में ऑटो चालक से उसकी जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वकील के सूने घर में चोरी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!