Bhopal Journalist News: टीवी पत्रकार पर जानलेवा हमला

Share

Bhopal Journalist News: निगम अमले से पड़ोसी के अतिक्रमण की शिकयत से नाराज होकर चाकू मारा, पथराव कर तोड़फोड़ भी किया

Bhopal Journalist News
हमले में जख्मी पत्रकार दिनेश शुक्ला। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर।

भोपाल। टीवी पत्रकार (Bhopal Journalist News) पर जानलेवा हमला कर दिया है। यह घटना भोपाल शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। जिसकी जानकारी मिलने पर गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा समेत कई अन्य ने संज्ञान लिया। पुलिस ने आरोपी दंपति पर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। हमले के पीछे पड़ोसी की तरफ से किया गया अतिक्रमण बताया जा रहा है। जिसकी शिकायत टीवी पत्रकार ने नगर निगम से कर दी थी। इसी बात से नाराज होकर पड़ोसियों ने यह हमला किया था।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 12 अक्टूबर की रात 741/22 धारा 452/307/294/323/336/427/506/34 (घर में घुसकर, जानलेवा हमला, गाली—गलौज, मारपीट, पथराव, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना सेमरा (Semra News) इलाके में 12 अक्टूबर की रात लगभग सवा आठ बजे हुई थी। इस मामले की शिकायत 40 वर्षीय दिनेश शुक्ला (Dinesh Shukla) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी उनके पड़ोसी दंपत्ति सोनू मालवीय (Sonu Malviya) और मोना मालवीय है। मोना मालवीय (Mona Malviya) के परिवार ने सड़क पर कब्जा कर लिया है। जिसकी शिकायत दिनेश शुक्ला ने नगर निगम से कर दी थी। जिसकी जांच करने निगम अमले की टीम आई थी। इसी बात से नाराज आरोपियों ने उग्र होकर पत्रकार दिनेश शुक्ला पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी (Durgesh Keswani) समेत कई अन्य नेताओं ने पुलिस से जल्द कार्रवाई करने की अपील भी की थी। पुलिस ने आरोपी पति—पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके सालों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फंदे से उतारकर प्रायवेट अस्पताल भटकता रहा परिवार

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Journalist News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!