MP Cop Gossip: टीआई बेच रहे साफ करने वाली मशीन

Share

MP Cop Gossip: सेक्स रैकेट चलाने वाली दो महिलाओं के बीच एक ग्राहक को लेकर हुई कलह की कराई गई मांडवाली

MP Cop Gossip
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश पुलिस (MP Cop Gossip) महकमा काफी बड़ा होता है। इसके भीतर बहुत कुछ चल रहा होता है। सामान्य समाचार क्राइम के रूप में सामने आ जाते हैं। लेकिन, भीतर ही भीतर जो कारनामा किया जाता है उसकी चर्चा नहीं होती। ऐसे ही विषयों को लेकर हमारा नियमित कॉलम एमपी गॉसिप है। इसके जरिए उन अनछुए पहलूओं को सार्वजनिक करना होता है। हमारा मकसद किसी संस्था या व्यक्ति को कमतर बताना नहीं होता है। बस यह आभास कराया जाता है कि बातें छुपती नहीं हैं।

दो अफसरों के बीच खींचतान

एक जिले में तैनात आरआई कैडर के एक अफसर की अपने सीनियर से नहीं बन रही। उनकी भेजी गई हर नो​टशीट पर टीप लग जाती है। इस कारण वे काफी दिनों से परेशान है। वे सुलह का प्रस्ताव भी पहुंचा चुके हैं। लेकिन, अभी दूर—दूर तक समझौते का ‘दीपक’ जलने के आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं। हालांकि इस शीत युद्ध के चलते मैदानी कर्मचारी डरे हैं। कुछ इस खेमे के है तो कुछ उस खेमे के हैं। चिंता इस बात की है कि वे किस खेमे के है यह राज बना रहे।

‘विनीत’ होकर ‘नीति’ चलाई

नए शहर के एक सेक्स रैकेट से जुड़ी दो महिलाओं के बीच कलह हो गई। यह कलह उनके अड्डे वाले से दूर दूसरे थाने पहुंची। दोनों महिलाओं का कहना था कि उसने उनके नियमित ग्राहक पर डोरे डालकर पाला बदलवा दिया है। यह धंधे के खिलाफ है। मामला थाने पहुंचा तो कुछ सादी वर्दी वाले पुलिसकर्मी सक्रिय हो गए। मामले में पुलिस ने विनीत होकर जो नीति चलाई उससे मामला सुलझ गया। हालांकि इसमें उसकी बहुत फजीहत हो गई जो दोनों महिलाओं के अड्डे पर जाता था। उसको ही ज्यादा बेहतर पता होगा कि मामला सुलझाने में उसने कितना परिश्रम किया होगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एचडीएफसी बैंक मैनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा

पत्नी के नाम पर कारोबार

MP Cop Gossip
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

एक निरीक्षक स्तर के अधिकारी पानी साफ करने वाली मशीन का कारोबार करते हैं। हालांकि यह कारोबार वे परिवार के नाम से करते हैं। लेकिन, समय वह बहुत ज्यादा शोरूम में देते हैं। खास बात यह है कि जहां निरीक्षक महोदय की सेवाएं हैं उसी इलाके की जिम्मेदारी भी उनके पास है। मतलब साफ है कि एक पंथ दो काज वे कर रहे हैं। यह बात अलग है कि उन्होंने कुछ मशीनें कम कीमत पर अपने अफसरों को खुश रखने के लिए बेच दी हैं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!