पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर घोषित करने मांग

Share

जनसंपर्क संचालक की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से ​मिला, कोरोना से मृत पत्रकारों के परिजनों को मिलेंगे पांच लाख

MP Journalist Demand
पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Journalist Demand) में कोरोना का संक्रमण थमता नजर नहीं आ रहा है। प्रदेश में कोरोना के कई जगह बुरे हालात है। इन हालातों को करीब से दिखाने की कोशिश में कई पत्रकार संक्रमित हुए। इनमें से कुछ लोगों का असामायिक निधन हुआ। ऐसे परिवार कोा सरकार सहायता प्रदान करें। यह मांग लेकर पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिला। इसके अलावा पत्रकारों को कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर घोषित करने की भी मांग रखी गई।

सकरात्मक माहौल बनाए पत्रकार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कोरोना से मृत पत्रकारों के परिजनों को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। फ्रंट लाइन वर्कर की मांग पर कहा कि इस संबंध में जल्द फैसला लिया जाएगा। सीएम ने आशुतोष प्रताप सिंह के समन्वय में प्रदेश के पत्रकारों की स्वास्थ्य संबंधी मामलों की निगरानी की भी जिम्मेदारी सौंपी है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संक्रमण की चैन काफी बड़ी है। चुनौती से निपटने में कुछ अव्यवस्थाएं होती है। चौहान ने कहा कि पत्रकार प्रदेश में सकारात्मक माहौल बनाने का काम करें। इसके अलावा भय के माहौल को खत्म करने के लिए जागरुकता अभियान चलाए। प्रतिनिधि मंडल में आईएफजेजे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन झा ने मंडला में क्वारेंटाइन सेंटर बनाने की मांग रखी।

यह भी पढ़ें:   क्या भाजपा में आकर फंस गए ज्योतिरादित्य सिंधिया

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!