Bhopal News: घर में घुसकर मनचले ने मचाया आतंक 

Share

Bhopal News: युवती जब फोन पर बातचीत करने के लिए हुई राजी तो आरोपी तब घर से बाहर निकला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। घर में घुसकर एक मनचले ने जमकर गदर मचाया। वह युवती को परेशान करता था। उसका कहना था कि पीड़िता उससे फोन में बातचीत करे। जब तक वह इस बात के लिए राजी नहीं हुई तब तक उसने घर से बाहर भी नहीं निकला। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर घर में घुसा आरोपी

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 14 मार्च की शाम लगभग साढ़े पांच बजे हुई थी। पीड़िता की उम्र 20 साल है। वह मूलत: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले की रहने वाली है। इस मामले का आरोपी मनीष लोधी (Manish Lodhi) है। प्रकरण की जांच सब इंस्पेक्टर कंचन राजपूत (SI Kanchan Rajput) कर रही हैं। पीड़िता आरोपी के साथ पहले बातचीत करती थी। लेकिन, उसके गलत आचरण के कारण उसने दूरी बनाना शुुरु कर दिया। इस बात से मनचला नाराज हो गया। पीड़िता अपने दादा के पास धमतरी जिला चली गई थी। वहां से वह 12 फरवरी, 2024 को वापस लौटी थी। घटना के वक्त वह मां के साथ कंट्रोल में राशन लेने जा रही थी। तभी आरोपी मनीष लोधी ने उसे देख लिया। वह मौके की फिराक में था। वह तब उसके घर में घुसा जब घर पर कोई नहीं था। इस दौरान आरोपी मनीष लोधी उसके पास आने लगा। उसे देखकर वह घर के अंदर चली गई। मनीष लोधी भी घर के अंदर चला गया। भीतर से उसने दरवाजा बंद कर दिया। वह पीड़िता से कहने लगा कि मुझसे बात क्यों नहीं करती हो। उसने कहा मुझे तुमसे बात नहीं करनी है तुम यहां से जाओ। आरोपी ने जाने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि मैं तब जाऊंगा जब तुम फोन करने की बात पर हामी भरोगी।युवती ने डर के मारे हामी भर दी तो युवक उसके घर से चला गया। जब युवती की मां घर लौट कर आई तो युवती ने सारी घटना अपनी मां से बताई। फिर युवती ने मां के साथ थाना बागसेवनिया में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर 157/24 धारा 354—घ/452 (छेड़छाड़ और घर में घुसने का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बुटीक संचालक लड़की को देखकर बन गया ढोंगी बाबा
Don`t copy text!