Bhopal News: दो स्थानों से सवा एक लाख रूपए का माल चोरी 

Share

Bhopal News: दो दुकानों को निशाना बनाकर चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर के दो स्थानों पर धावा बोलकर चोर सवा एक लाख रूपए का माल बटोर ले गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज और गांधी नगर इलाके की है। पुलिस को इन दोनों मामलों में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

यहां हुई थी वारदातें

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 24 अगस्त की दोपहर लगभग बारह 600/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। घटना हमीदिया रोड स्थित मीना भवन (Meena Bhawan) की है। यह भवन मीना समाज का है। जिसमें कुछ दुकानें भी चलती है। इसमें ही अनिल श्रीवास्तव पिता जगदीश चंद्र श्रीवास्तव उम्र 65 साल का कार्यालय है। वे शाहपुरा स्थित गुलमोहर इलाके में रहते हैं। अनिल श्रीवास्तव (Anil Shrivastav) का आर्किटेक्ट का काम है। वे भवनों के नक्शा बनाने का काम करते हैं। उसी दफ्तर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर फ्रिज, दो कंप्यूटर, इनवर्टर समेत करीब 45 हजार रूपए का माल ले गए। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने 184/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला 24 अगस्त की दोपहर साढ़े बारह बजे दर्ज किया गया। शिकायत प्रदीप चटर्जी पिता बीएल चटर्जी उम्र 53 साल ने दर्ज कराई। प्रदीप चटर्जी (Pradeep Chatarji) जीएस कान्वेंट स्कूल के पास बैरागढ़ इलाके में रहते हैं। उनकी बस स्टेंड पर बिजली मोटर की दुकान है। चोर दुकान से तांबे के 70 हजार रूपए कीमत के तार चोरी कर ले गए। यह तार सात पैकेट में रखे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: कांस्टेबल भर्ती होना चाहता है लेकिन साहब है कि डिस्चार्ज करा रहे
Don`t copy text!