Bhopal News: मिलेनियम कॉलेज के प्रोफेसर की हुई मौत

Share

Bhopal News: कॉलेज के ही हॉस्टल में रहते थे, कमरे के भीतर मिली थी लाश, पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मिलेनियम कॉलेज के एक प्रोफेसर की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। वे उसी कॉलेज की हॉस्टल में अकेले रहते थे। पुलिस ने शव को मॉर्चुरी रूम में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस तक ऐसे पहुंची घटना

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार रातीबड स्थित नीलबड़ के पास एमपीसीजी हॉस्टल (MPCG Hostel) के कमरे में मृत मिला है। मृतक नारायण मजुमदार (Narayan Majumdar) पिता मधुसूदन मजूमदार उम्र 58 साल है। वह मूलत: असम (Assam) में रहते थे। फिलहाल नीलबड़ के पास एमपीसीजी हॉस्टल में किराए से रहते थे। नारायण मजुमदार मिलेनियम कॉलेज (Millennium College) में प्रोफेसर थे। पुलिस ने बताया कि मृतक के कमरे में 31 मई की सुबह लगभग सात बजे उन्हें मृत पाया गया। जिसके बाद हास्टल संचालक संजय फंसू (Sanjay Fansu) ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस को कमरे की छानबीन करने में बीपी और हार्ट अटैक की दवाई मिली है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने तक शव को पुलिस ने मॉर्चुरी रूम में रख दिया है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 26/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सिगरेट पी रहे कलिग को रोका, नहीं माना तो सिर फोड़ा
Don`t copy text!