Bhopal News: पुलिस को देखकर ऐसे भागा तो हुई शंका 

Share

Bhopal News: जिस थाने में रहता है उसको नहीं लगी भनक, तलाशी ली तो मौत का यह मिला सामान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आज से गणेशोत्सव शुरू हो गए। इस साल चुनाव भी है। इसलिए पुलिस को सक्रिय होने के निर्देश आला अधिकारियों से मिले हुए हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर की है जिसमें एक व्यक्ति को दबोचा गया है। जिसको पकड़ा वह दूसरे थाना क्षेत्र में रहता है। लेकिन, उसके पास जो सामान मिला वह देखकर पुलिस हैरान रह गई।

अफसरों ने यह दिए थे आदेश जिसमें मिली थाना पुलिस को सफलता

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया हैं कि त्यौहार और विधानसभा चुनाव को देखते हुये विशेष चौकसी बरतने के निर्देश शहर के थानों को मिले हुए हैं। पुलिस कमिशनर भोपाल हरिनारायणाचारी मिश्रा और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अवधेश गोस्वामी ने इस संबंध में कई बार बैठक लेकर यह आदेश दिए हुए हैं। डीसीपी जोन-01 रामजी श्रीवास्तव (DCP Ramji Shrivastav) के क्षेत्र की यह घटना है। जिसमें आगे के तार और मिले हुए सामान के संबंध में एडीसीपी जोन-1 शशांक के मार्गदर्शन में एसीपी वीरेन्द्र मिश्रा हकीकत का पता लगा हैं। गिरफ्तारी की कार्रवाई थाना प्रभारी जितेन्द्र पाठक की टीम ने अंजाम दी है। आरोपी को संजय कांटे के आगे टावर के पास से पकड़ा गया। वह पुलिस को देखकर भागने लगा। आरोपी अयाज उद्दीन (Ayaz Uddin) पिता मुबीन उद्दीन उम्र 27 साल है। वह हनुमानगंज स्थित राजगढ कालोनी छोला रोड फूटा मकबरा के पास रहता है। उसकी तलाशी लेने पर उसकी दाहिनी ओर कमर में पेंट के सहारे एक पिस्टल फसी मिली। आरोपी अयाज उद्दीन से उसके संबंध में अभी पूछताछ की जा रही है। धरपकड़ में एएसआई रमेश शर्मा, हवलदार सलमान खांन, 1784 मेघ खत्री, सिपाही 1413 यासिर खांन और सिपाही 1961 राहुल राणा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ग्लोबल पार्क सिटी पोलेंड में हुई मौत पर प्रकरण दर्ज
Don`t copy text!