IB Alert : समुद्र के रास्ते गुजरात होते हुए मध्यप्रदेश में घुसा आतंकी

Share

गुजरात और मध्यप्रदेश की पिटोल बॉर्डर पर सघन चैकिंग अभियान जारी, अफगानिस्तान प्रांत के आतंकी के घुसने की सूचना

संदिग्ध आतंकी का स्कैच

भोपाल। जम्मू-कश्मीर में 35 ए और धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस कारण वो पूंछ और नौशेरा सेक्टर के अलावा भारत के राज्यों के कई अन्य इलाकों से घुसपैठ कराने की फिराक में है। इसी बीच आईबी (Intelligence Bureau) को सूचना (IB Alert) मिली है कि अफगानिस्तान प्रांत के एक आतंकी को गुजरात के रास्ते मध्यप्रदेश में दाखिल करा दिया गया है। इस बात की सूचना आईबी (IB Alert) ने मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय से भी साझा की है। जिसके बाद गुजरात और मध्यप्रदेश की बॉर्डर पिटोल नाके पर सघन चैकिंग अभियान जारी कर दिया गया है।

जांच एजेंसियों ने संदिग्ध आतंकी का स्कैच भी जारी किया है। हालांकि इस स्कैच की पुष्टि पुलिस समेत आईबी की एजेंसी नहीं कर रही है। साथ ही द क्राइम इन्फो भी इस संदिग्ध आतंकी के स्कैच की पुष्टी नहीं करता है। इस आतंकवादी के बारे में बताया जाता है कि यह अफगानिस्तान के पुनर प्रांत का रहने वाला है। ये समुद्र के रास्ते गुजरात होते हुए मध्यप्रदेश में दाखिल हुआ है।

सैन्य सामरिक महत्व को देखते हुए मध्यप्रदेश काफी संवेदनशील माना जाता है। मध्यप्रदेश में ग्वालियर एयरबेस है। इसी एयरबेस से सेना के जहाजों ने उड़कर बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। सूचना के बाद इस एयरबेस की चौकसी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें:   Kashmir : ईद पर भी कश्मीर में पत्थरबाजी, पुलवामा में आतंकियों ने महिला को मारी गोली
Don`t copy text!