Bhopal Triple Talaq: मां-बाप के सामने मौखिक तलाक दिया

Share

Bhopal Triple Talaq: इंटीरियर डेकोरेटर पति ने कार और 10 लाख रुपये की रखी थी मांग

तीन तलाक देने वाला गिरफ्तार पति जाहिद

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से ट्रिपल तलाक (Bhopal Triple Talaq) का एक नया मामला सामने आ रहा है। खबर है कि पीड़िता पहले महिला थाने गई थी। लेकिन, उसको अपने ससुराल वाले थाने में जाकर शिकायत करने की सलाह दी थी। हालांकि इन खबरों को महिला थाना पुलिस ने भ्रामक बताया है। पुलिस ने मुकदमा (Bhopal Domestic Violence) दर्ज कर मौखिक तलाक देने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

दो साल पहले हुई थी शादी

मामले की एफआईआर कोहेफिजा थाना पुलिस ने 3 अक्टूबर को प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है। मामले के आरोपी पति सैयद जाहिद हुसैन, देवर बिलाल हुसैन (Bilal Husain) और सास पिंकी है। शिकायत पीड़ित 20 वर्षीय युवती ने की है। पीड़िता का मायका भोपाल (Bhopal Dowry Case) के जुमेराती इलाके में हैं। जबकि ससुराल कोहेफिजा में इंद्र विहार कॉलोनी में हैं। पीड़िता की शादी अप्रैल, 2018 में सैयद जाहिद हुसैन (Syyed Jahid Husain) के साथ दोनों परिवार के बीच बात बनने के बाद हुई थी। पति एमबीए करने के बाद इंटीरियर डेकोरेटर का काम कर रहा था।

यह बोलकर दिया तलाक

पीड़िता और आरोपी परिवार के बीच लंबे अरसे से मनमुटाव चल रहा था। इसके चलते पीड़िता को जुमेराती स्थित मायके में आकर रहना पड़ रहा था। पीड़िता मई से मायके में थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ईद वाले उसका पति घर आया। वह परिवार से 10 लाख रुपये और कार की डिमांड करने लगा। परिवार ने असमर्थता जताई तो पति आग बबूला हो गया। उसने आवेश में आकर तीन बार तलाक (Bhopal Divorce Case) बोलकर चला गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: बच्चों की आवाज से नाबालिग की बची अस्मत

इसलिए देरी हुई

मामले की जांच कर रहे एएसआई मनोज यादव (ASI Manoj Yadav) ने बताया कि परिवार ने सुलह की काफी कोशिश की थी। इसके लिए समाज की पंचायत में भी बात रखी गई। लेकिन, जब समाधान नहीं हुआ तो पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति सैयद जाहिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी बिलाल हुसैन (bilal Husain) और पिंकी की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!