Bhopal Theft Case: रैकी के बाद सूने मकान के चोरों ने तोड़े ताले

Share

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चार—पांच संदिग्ध, लॉक डाउन में दिया वारदात को अंजाम

Bagsewania Ilake Main Choti
सी सी टीवी मेंं कैद चार संदिग्ध चोर

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुलिस की सख्त पहरेदारी के बीच सूने मकान में चोरी की वारदात (Bhopal Theft Case) का खुलासा हुआ है। इसमें चौका देने वाली बात यह है कि बदमाशों ने इसके लिए बकायदा रैकी (Bhopal Stolen Case) भी की थी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। जहां चोरी की यह वारदात हुई है वहां नजदीक एक घर में लगे कैमरे में रैकी किए जाने की रिकॉर्डिंग भी हो गई है। यह रिकॉर्डिंग पुलिस को भी दी गई है। इधर, कोलार पुलिस ने लगातार एक ही दुकान पर धावा बोलने वाले चोर का खुलासा कर दिया है। उसको दुकानदार की मदद से पकड़ा गया था।

बागसेवनिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 21 मार्च से 25 मई के बीच की है। जहां यह वारदात हुई वह संत आशाराम नगर वैष्णव परिसर है। मकान राम किशोर बारबेटे पिता पंचम बारबेटे उम्र 42 साल का है। राम किशोर बारबेटे (Ram Kishore Barbete) एमपी नगर में ई—रजिस्ट्री का काम करते हैं। लॉक डाउन की वजह से वे परिवार के साथ बैतूल (Betul Hindi News) स्थित मुलताई चले गए थे। वहां से परिवार 23 मई की रात को वापस लौटा था। मकान में पर्दा लगा था जिसके पीछे दरवाजा छुप गया था। उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा तो वह टूटा मिला।

पांच शातिर चोर गिरफ्तार

राम किशोर ने बताया कि चोर घर से 10—15 साड़ी, 15 हजार रुपए नकद ले गए है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इसमें चार—पांच चोर दिखाई दे रहे हैं। यह फुटेज पुलिस को मुहैया करा दिए गए हैं। इधर, कोलार थाना पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा है। आरोपी राजा कुरे, दीपक जाटव और घनश्याम छाबरिया है। आरोपियों ने गृरुकृपा टॉवर की तीन दुकानों पर लगातार दो बार धावा बोला था। यह आरोपी दुकान मालिक स्वप्निल साहू की मदद से दबोचे गए थे। तीनों के फुटेज कैमरे में भी कैद हुए थे। इसी तरह हनुमानगंज पुलिस ने तीन चोरों गोलू केवट, इकबाल और मेहंदी को दबोचा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : पैरोल पर छूटा बंदी हमेशा के लिए होना चाहता था आजाद, अब डबल मर्डर की काटेगा सजा
अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!