Bhopal News: दवा कारोबारियों को कोरोना वॉरियर घोषित करें सरकार

Share

Bhopal News: दवा कारोबारियों के प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री को सौंपा ज्ञापन

Bhopal News
ज्ञापन सौंपते हुए प्रतिनिधि मंडल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दवा कारोबारियों की तरफ से मिल रही है। व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उन्हें भी पत्रकार, वकीलों की तरह कोरोना वॉरियर सरकार घोषित करें।

यह थे मौजूद

प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि बिना किसी छुट्‌टी या परेशानी के लगातार आम आदमी की सेवा में हम कारोबारी जुटे हुए हैं। इस दौरान कई दवा व्यापारी और उनके यहां काम करने वाले लोगों के साथ ही उनके परिवार जन भी कोरोना महामारी की चपेट में आकर काल का शिकार बने हैं। इसी कारण अब मप्र के समस्त थोक और फुटकर दवा कारोबारियों की तरफ से यह मांग की जा रही है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व में गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को इस संबंध में ज्ञापन सौंपकर मांग पर विचार करने का अनुरोध किया। इस दौरान मध्य प्रदेश केमिस्ट एसोसिएशन के संभागीय उपाध्यक्ष मनोहर आसुदानी, राकेश गोगीया, चेतन पटेल, हरीश आईलानी, जितेंद्र धाकड़ सहित कई दवा कारोबारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

दूसरे राज्यों में हो चुकी है घोषणा

इसके अलावा प्रदेश के हर जिले में दवा व्यापारियों ने जिले के कलेक्टर या स्थानीय विधायक को सीएम के नाम इसी तरह का ज्ञापन सौंपा है। विपरीत परिस्थितियों के बावजूद पूरे मध्यप्रदेश में कोविड-19 महामारी से पीड़ित आम आदमी को समय पर दवाओं को उपलब्ध कराने के उद्देश्य में हमारे कई साथी कोविड-19 से पीड़ित होकर जीवन की जंग हार गए हैं। खतरों के बावजूद प्रदेश के सभी केमिस्ट लगभग अट्ठारह माह से जनहित को सर्वोपरि मानते हुए अपने कर्तव्य पथ पर डटे हैं। प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि अन्य राज्यों की तरह मप्र के थोक एवं फुटकर दवा व्यापारियों को भी फ्रंट लाइन कोरोना वर्कर के रूप में शामिल किया जाए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: युवती पर बाइक चढ़ाई, पति पर शक
Don`t copy text!