मंदसौर में हिंदू संगठन नेता की गोली मारकर हत्या

Share

शहर में चलता है केबल का कारोबार, बाइक से आए थे गोली मारने वाले बदमाश

Mandsour Murder Case
मंदसौर में हिंदू संगठन के नेता युवराज सिंह चौहान जिनकी गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में दिनदहाड़े हिंदू संगठन (Hindu Sangthan) के एक नेता की गोली मारकर हत्या (Mandsaur Murder Case) कर दी। हत्या ​की वजह से पूरे इलाके में तनाव है। घटना के बाद सैंकड़ों नेता अस्पताल भी पहुंचे थे। वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार दो युवक थे। जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
पूरा मामला कुछ इस प्रकार है कि मंदसौर जिले में युवराज सिंह चौहान केबल (Cabal Operator) का काम करते हैं। यह कारोबार एसआरएम केबल नेटवर्क (SRM Cabal Network)  नाम से वे चलाते थे। युवराज जिले में हिंदू संगठन से भी जुड़े हुए थे। बुधवार सुबह 11 बजे युवराज गीता भवन के नजदीक एक चाय दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने एक—एक करके तीन गोलियां युवराज के शरीर पर उतार दी। घटना का पता चलने पर एसपी हितेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने थाना पुलिस की जांच टीम बना दी है। हत्याकांड ( Mandsaur Murder Case) को लेकर लोगों में नाराजगी भी है। दरअसल, इससे पहले भी भाजपा संगठन (BJP Organisation) से जुड़े एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया था।

वारदात को लेकर मंदसौर जिले में राजनीति (Political Debate) शुरू हो गई है। विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने उज्जैन आईजी राकेश गुप्ता और एसपी हितेश चौधरी से फोन पर चर्चा की। उन्होंने कानून—व्यवस्था (Madhya Pradesh Law And Order) को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने मांग करते हुए जल्द आरोपियों को दबोचने की मांग की। घटना को देखते हुए इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। युवराज के घर के आस—पास पुलिस बल तैनात हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape: उर्दू सिखाने घर आता था रिश्तेदार, पांच साल की बच्ची को बनाया हवस का​ शिकार
Don`t copy text!