Bhind Robbery: किराना व्यापारी की पत्नी से बदमाशों ने ऐसा किया सलूक

Share

गले में बेल्ट बांधकर पूछा घर में रखा माल

Bhind Robbery
सांकेतिक चित्र

भिंड। शहर में हुई लूट (Bhind Robbery) की एक वारदात की कहानी सुनकर हर कोई सहम गया। घटना भिंड जिले (Bhind Crime) में एक किराना व्यापारी (Grocery Dealer) के साथ हुई। लुटेरों ने उसकी पत्नी को पहले काबू (Crime Against Woman) में किया। फिर उसके बाद घर में रखे माल को पूछ—पूछकर बटोरते रहे। बदमाशों ने पत्नी के गले में बेल्ट बांधकर उसको अपने काबू में कर रखा था। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन, लुटेरों का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है।
यह मामला भिंड जिले के किराना व्यापारी (Grocery Dealer) के घर का है। पुलिस ने बताया कि मेंबर सिंह जाटव के घर मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात 1:30 बजे चोर घुसे थे। बदमाशों ​की संख्या फिल​हाल चार पता चली है। पुलिस संदिग्धों का स्कैच (Crooks Portrait) बना रही है। इसके लिए परिवार से बदमाशों का हुलिया मालूम कर रही है। परिवार सदमे में हैं और वह उन पलों ​को सोच कर सहम जा रहा है। दरअसल, लुटेरों ने मेंबर सिंह जाटव की पत्नी को बंधक बना रखा था। पत्नी को लुटेरों ने गले में बैल्ट बांध रखा ​था,  और उसे वे लोग यातना दे रहे थे। बदमाशो का कहना था कि वह उस को तब छोड़ेगें जब किराना व्यापारी घर में रखा माल बताएगा।
लूटपाट करने वाले बदमाश नकाब पहने हुए थे। बदमाश करीब 3 लाख रुपए का माल ले गए हैं। इसमें सोने—चांदी के जेवरात और नकदी शामिल है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कार से आए ​थे। बदमाशों ने भीतर घुसने के लिए दरवाजा तोड़ा था। लुटेरों ने परिवार के साथ मारपीट भी की थी।​ जिसमें उनके कपड़े भी फट गए थे। लुटेरे करीब आधा घंटा उत्पात मचाते रहे। पुलिस को शक है कि वारदात में शामिल कोई व्यक्ति परिवार ​को पहचानता है। इसलिए नकाब का इस्तेमाल किया गया। लुटेरों का पता लगाने पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है।

यह भी पढ़ें:   Gwalior Crime: बदमाशों ने बेसुधी का पहले घर में स्प्रे छिड़का, फिर चप्पे—चप्पे की तलाशी लेकर माल बटोरा
Don`t copy text!