Bhopal News: एमबीबीएस छात्रा ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: चिरायु हॉस्टल के मैनेजर ने दी पुलिस को खबर, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, मोबाइल कॉल डिटेल पर टिकी हुई है जांच

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। एमबीबीएस छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस को मृतिका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिस कारण खुदकुशी की ठोस वजह अभी तक पता नहीं चली है। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के जरिए कारणों का पता लगा रही है।

यह है घटनाक्रम

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार घटना 22 अप्रैल की सुबह ग्यारह बजे की है। रानी मोरे (Rani More) पिता देवी सिंह मोरे उम्र 22 साल ने फांसी लगाई है। वह मूलत: खरगोन (Khargon) जिले की रहने वाली है। वह खजूरी सड़क स्थित चिरायु हॉस्टल (Chirayu Hostel) में रहती थी। वह एमबीबीएस की छात्रा थी। पुलिस को सूचना चिरायु हॉस्टल के मैनेजर ने दी थी। छात्रा रोज की तरह रूम में सोने गई थी। उसके बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो वॉर्डन को सूचना दी गई। वहां कारपेंटर को बुलाकर दरवाजा तोड़ा गया। रानी मोरे के कमरे में मोबाइल और लैपटाप भी मिला है। जिसको जांच के लिए पुलिस ने जब्त कर लिया। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 17/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Cyber Crime: पर्यावरण सलाहकार के खाते को हैक करके सवा 16 लाख निकालने वाले दो अन्य जालसाज गिरफ्तार
Don`t copy text!