Bhopal News: पत्नी की आत्महत्या से सदमे में आए पति ने भी फांसी लगाई

Share

Bhopal News: तीन साल पहले बीमारी से तंग आकर उठाया था पत्नी ने कदम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बजरिया स्टेशन थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली है। वह पत्नी की आत्महत्या करने के सदमे से शराबी हो गया था। उसकी पत्नी ने भी फांसी लगाई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

बेटे ने किया खुलासा

बजरिया पुलिस के अनुसार 24 मई की रात आठ बजे हमीदिया अस्पताल से पहलवान सिंह पिता कमल सिंह उम्र 45 साल की मौत की खबर मिली थी।  वह खुशीपुरा स्थित नाथू पटेल के मकान में किराए से रहता था। पहलवान सिंह (Pahalwan Singh) लोडिंग आटो चलाने का काम करता था। उसके दो बेटे 16 वर्षीय राहुल और एक अन्य 12 वर्षीय बेटा है। तीन—चार साल पहले पत्नी ने भी फांसी लगाई थी। उसने बीमारी की वजह से यह कदम उठाया था। पत्नी की मौत के बाद से वह दुखी होकर नशा करने लगा था। मामले की जांच एएसआई साबिर खान (ASI Sabir Khan) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उसने फांसी लगाई है लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या पत्नी के विछोह से किए जाने की अटकलें लगाई जा रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   CM Defamation Case: मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान देना पड़ा महंगा
Don`t copy text!