Bhopal News: निगरानी दो बदमाशों ने पिया जहर

Share

Bhopal News: एक—दूसरे पर लगाया आरोप, सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो, पुलिस की टीम जांच करने पहुंची अस्पताल

Bhopal News
जेके अस्पताल कोलार रोड— फाइल फोटो

भोपाल। निगरानी दो बदमाशों (Bhopal Hardcore Criminal) ने जहर पीकर खुदकुशी का प्रयास किया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। यह कदम उठाने से पूर्व दोनों बदमाशों ने वीडियो भी बनाया था। जिसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और उसने जांच शुरु की। घटना की पुष्टि पुलिस ने कर दी है लेकिन अभी तक दोनों वीडियों को लेकर कोई मौजूदा कारण सामने नहीं आया है।

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ में मंडल संयोजक

पुलिस ने बताया है कि अवतार सिंह राजपूत (Avatar Singh Rajput) ने सर्वधर्म पुलिया के पास जहर पिया था। उसने एक—एक करके दो आल आउट की बोतल गटक लिया। उसे गंभीर हालात में जेके अस्पताल (JK Hospital) में भर्ती कराया गया है। वह बातचीत करने की अवस्था में नहीं है। इसलिए उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। अवतार सिंह राजपूत भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ (BJP Slum Area Leader) में मंडल संयोजक भी है। उसने राहुल मीना (Rahul Meena) और पारस मीना पर आरोप लगाए हैं। इधर, दूसरी तरफ से राहुल मीना और पारस मीना (Paras Meena) सामने आए हैं। यह दोनों सगे भाई है। शाहपुरा स्थित प्रशासन अकादमी के पास हॉकर्स कॉर्नर में मीना बंधु मोमोज का ठेला लगाते हैं। राहुल मीना का आरोप है कि उसके खिलाफ अवतार सिंह राजपूत ने फर्जी मुकदमा (Bhopal Fake FIR) दर्ज कराया था। जिस कारण उसका जिलाबदर (Tadipar News) हुआ था। वह फिलहाल जमानत पर आ गया है। अवतार सिंह राजपूत के खिलाफ हबीबगंज और राहुल मीना और पारस मीना के खिलाफ हबीबगंज, शाहपुरा समेत कई अन्य थानों में प्रकरण दर्ज है। तीनों निगरानी बदमाश है और शाहपुरा गांव में रहते हैं। तीनों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। घटना को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद जांच करने के लिए हबीबगंज थाने में तैनात एएसआई बहादुर सिंह (ASI Bahadur Singh) जेके अस्पताल पहुंचे थे। हालांकि चिकित्सकों ने उन्हें हालत गंभीर बताकर बयान दर्ज कराने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : तवा नदी में गिरा सरिए से भरा ट्रक, 6 लोगों की मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!