MP SPS Transfer: राज्य पुलिस सेवा के दो अधिकारियों के तबादला आदेश जारी

Share

MP SPS Transfer: ग्वालियर और शाजापुर के इन अधिकारियों का किया गया तबादला

MP SPS Transfer
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। गृह विभाग (MP SPS Transfer) ने राज्य पुलिस सेवा के दो अधिकारियों के तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। यह दोनों अधिकारी ग्वालियर और शाजापुर जिले में तैनात हैं। आदेश अवर सचिव अन्नू भलावी (Annu Bhalavi) ने जारी किए हैं। जिन अफसरों के तबादले हुए वे दोनों 2017 बैच के राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी है।

इनके हुए तबादले

आदेश के अनुसार प्रमोद शाक्य (Pramod Shakya) को पुलिस मुख्यालय वापस बुलाया गया है। इससे पहले वे ग्वालियर जिले में सीएसपी थे। इसी तरह संदीप मालवीय को ग्वालियर में सीएसपी बनाया गया है। इससे पहले वे शाजापुर में महिला सुरक्षा शाखा में डीएसपी थे। संदीप मालवीय (Sandip Malviya) के स्थान पर किसे तैनात किया जाएगा यह निर्णय अभी नहीं हुआ है। हालांकि तबादलों के पीछे ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। लेकिन, राजनीतिक सूत्रों ने बताया कि यह फेरबदल एक नेताजी की नाराजगी के चलते लिया गया है। जिसमें फेरबदल से एक विशेष अधिकारी ज्यादा प्रभावित करते हुए लूप लाइन में भेज दिए गए हैं।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP SPS Transfer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Electricity Phone Call : बिजली बिल के नाम पर सायबर फ्रॉड
Don`t copy text!