Bhopal News: गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: डीपीएस स्कूल में करता था नौकरी, कैंपस में ही रहता था परिवार, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। मृतक की तबीयत खराब होने पर परिजन अस्पताल ले गए थे।

यह पता लगा रही है पुलिस

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मौत की जानकारी डॉक्टर अंशु ने दी थी। शव की पहचान गोविंद आरमा (Govind Aarma) पिता भगवान सिंह आरमा उम्र 35 साल के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है कि उसकी तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल ले गए थे। उपचार के दौरान 15 अप्रैल की रात लगभग नौ बजे उसकी मौत हो गई है। वह रातीबड स्थित डीपीएस स्कूल (DPS School) में ही रहता था। वह सिक्योरिटी गार्ड की (Security Gaurd) जॉब करता था। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल नावेंद्र श्रीवास्तव (HC Navendra Shrivastav) कर रहे है। रातीबड़ पुलिस मर्ग 19/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि उसकी बीमारी से हुई है अथवा किसी अन्य कारणों से।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP By Election: 'महाराज वहाराज सिंधिया मैं दिग्विजय सिंह'
Don`t copy text!