Bhopal News:  दरोगा को दी धमकी तो वह मदद मांगने थाने पहुंचा

Share

Bhopal News: कोरोना संक्रमण के चलते मिनी कंटेंनमेंट जोन में सैनेटाइजेशन न कराने पर हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज कोलार इलाके से मिल रही है। भोपाल न्यूज कोरोना का यह चर्चित प्रकरण है। यहां एक दरोगा को जान से मारने की धमकी (Bhopal News) दी गई। जिसके बाद वह बिना रुके सीधे थाने पहुंच गए। धमकी मोबाइल नंबर से आई थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी जुटाना शुरु कर दिया है।

जिद थी अभी होगा नहीं तो तू कल नहीं होगा

कोलार थाना पुलिस के अनुसार धमकी की एफआईआर लखन खरे पिता मुन्नालाल खरे उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वे कोलार में कान्हा कुंज फेस—2 इलाके में रहते हैं। लखन खरे (Lakhan Khare) नगर निगम में सफाई दरोगा है और वार्ड 82 में तैनात है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल की रात लगभग साढ़े नौ बजे मोबाइल से फोन आया था। वह व्यक्ति घर पर सैनेटाईजर करने की मांग कर रहा था। सुबह सैनेटाइजेशन कराने की बात बोली तो आरोपी ने गाली देते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। इस बात की जानकारी लखन खरे ने अपने अधिकारियों मधुसूदन तिवारी और राजेश यादव को दी थी। जिसके बाद उन्हें थाने में एफआईआर दर्ज कराने की सलाह दी गई। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि मोबाइल किसी विनोद ढ़ोके (Vinod Dhoke) नाम के व्यक्ति के पास है।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: गौ रक्षा समिति के सदस्य पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!