Bhopal News: युवती की किचन पर लटकी थी लाश

Share

Bhopal News: परिजनों ने बताया कि फांसी के फंदे से उतारा, नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरागढ़ इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती ने फांसी लगा ली है। आत्महत्या की अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। लाश किचन में परिवार को लटकी मिली थी। जिसे परिवार ने उतार लिया था। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

चार बेटियों का पिता

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 07 मई की दोपहर लगभग तीन बजे पुलिस को एक युवती के आत्महत्या की सूचना मिली थी। यह सूचना पुलिस को प्रेम नारायण (Prem Narayan) ने दी थी। उन्होंने बताया कि बेटी दीपिका मेहर उम्र 21 साल फांसी पर लटकी हुई है। घटना पीएचई पंप हाउस के नजदीक संजय नगर इलाके की है। पिता पीएचई में ही नौकरी करता है। उसकी चार बेटियों में से एक बेटी दीपिका मेहर (Deepika Mehar) ने कक्षा बारहवीं तक पढ़ाई की थी। एक बेटी की पहले मौत हो चुकी है। जबकि एक बड़ी बेटी की पिता शादी कर चुका है। दो—तीन दिन से वह उदास चल रही थी। पुलिस को शव किचन पर लटके हुए देखा था। परिवार ने उसको फंदे से उतार लिया था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण आत्महत्या की वजह पर अभी पसोपेश है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Anti Mafia Campaign: ​कट्टा लहराया तो कबूला नहीं, दो साल से हत्या के प्रयास में फरार बदमाश पकड़ाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!