MP Gangster’s Encounter : कांग्रेस नेता की हत्या करने वाले दो बदमाशों को नरसिंहपुर पुलिस ने किया ढ़ेर

Share
MP Gangster's Encounter
पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश विजय यादव

बदमाशों और पुलिस के बीच चली दो दर्जन से अधिक गोलियां, दो अन्य कुख्यात बदमाशों की तलाश जारी, मुठभेड़ में तीन अफसर भी जख्मी

जबलपुर। नरसिंहपुर पुलिस ने सोमवार तड़के दो बदमाशों को एक (MP Gangster’s Encounter) मुठभेड़ के बाद मार गिराया। यह बदमाश दो साल से जबलपुर में एक कांग्रेसी नेता की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे। इनकाउंटर के मामले में पुलिस मुख्यालय ने सीआईडी जांच के आदेश दे दिए है। जिसकी एफआईआर नरसिंहपुर के सुआतला थाने में दर्ज की गई है।

ऐसे चला इनकाउंटर
मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात बदमाश जबलपुर के गोरखपुर निवासी विजय यादव था। उसके साथ में जबलपुर के रद्दी चौकी क्षेत्र में रहने वाला दूसरा बदमाश समीर था। इन दोनों के जबलपुर की तरफ जाने की जानकारी नरसिंहपुर पुलिस को मिली थी। इस कारण सुआतला थाना क्षेत्र के कुमरोडा गांव के नजदीक रविवार—सोमवार सुबह तीन बजे घेराबंदी की गई। लेकिन, दोनों बदमाशों ने पुलिस को देखकर (MP Gangster’s Encounter) फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर एएसपी राकेश तिवारी, गोटेगांव थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला और एक अन्य सिपाही जख्मी हो गए। दोनों

MP Gangster's Encounter
मुठभेड़ में मारा गया दूसरा साथी समीर

तरफ से करीब दो दर्जन गोलियां चली। इसमें गोली लगने से विजय और समीर जख्मी हो गए। दोनों को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कब से थी तलाश
विजय यादव और समीर काफी कुख्यात बदमाश (Hardcore Criminal) थे। इनके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे। यह मामले हत्या के प्रयास, अड़ीबाजी, मारपीट समेत कई अन्य थे। विजय, समीर के अलावा जबलपुर पुलिस को विनय उर्फ विन्नू और आदर्श सोनी की भी तलाश थी। चारों आरोपियों ने जनवरी, 2017 में जबलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में कांग्रेसी नेता राजू मिश्रा और बदमाश कुक्कू पंजाबी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी फरार थे। इनके खिलाफ 10 से 30 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। बताया जाता है कि समीर हथकड़ी खोलकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो चुका है।

यह भी पढ़ें:   कमलनाथ का चुनावी दौरा, आगर से होगी शुरुआत, 17 को ग्वालियर पहुंचेंगे

पुलिस मुख्यालय में हलचल
इनकाउंटर की खबर तेजी से नरसिंहपुर फिर जबलपुर होते हुए भोपाल पहुंची। मामले की जांच नरसिंहपुर एसपी गुरूचरण सिंह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि (MP Gangster’s Encounter) इनकाउंटर की मजिस्ट्रीयल जांच शुरू हो गई है। इसलिए तथ्यों को उजागर नहीं किया जा सकता है। वहीं पुलिस मुख्यालय ने भी एफआईआर सुआतला थाना से सीआईडी को सौंपने के आदेश दे दिए हैं।

Don`t copy text!