Bhopal News: तीन वाहनों में आग लगाई

Share

Bhopal News: आग लगाने वाले व्यक्ति की नहीं हो सकी पहचान, भारी हुआ नुकसान

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर के कई हिस्सों में सनक में आकर आगजनी करने के मामले बढ़ने लगे हैं। यह घटनाएं भोपाल सिटी के कमला नगर, टीटी नगर और शाहपुरा में में सामने आ चुकी है। फिर नया मामला मिसरोद इलाके में हुआ है। यहां एक साथ तीन वाहनों में आग लगा दी गई है। इससे काफी नुकसान उन वाहनों के मालिकों को हुआ है।

मल्टी में मचा हड़कंप

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 09—10 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे 100/22 धारा 435 (आगजनी) का मामला दर्ज किया गया। यह घटना जाटखेड़ी स्थित इंदिरा नगर मल्टी की है। जिसकी एफआईआर रमेश जटुआ (Ramesh Jatua) ने दर्ज कराई है। उसकी बाइक हादसे में जली है। वह प्रायवेट जॉब करता है। उसी मल्टी में रहने वाले गब्बर (Dabbar) की एक्टिवा जल गई है। वह कारपेंटर का काम करता है। पुलिस ने तीसरे वाहन के मालिक का नाम नहीं बताया है। आगजनी में तीनों वाहन जलकर राख हो गए हैं। पीड़ित परिवारों ने किसी भी तरह की शंका जाहिर नहीं की है। आगजनी की यह घटना रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। आग की लपटों को देखकर मल्टी में हडकंप मच गया था।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार की टक्कर से ठेकेदार की मौत के बाद आया यह नया मोड़
Don`t copy text!