Bhopal News: एक्टिवा समेत चार वाहन हुए चोरी

Share

Bhopal News: राजदूत होटल के सामने पार्क थी एक्टिवा, चोरी गए वाहनों की कीमत दो लाख रुपए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। एक्टिवा समेत चार वाहन चोरी होने की रिपोर्ट पिछले चौबीस घंटों में दर्ज की गई है। यह घटनाएं भोपाल शहर और भोपाल (Bhopal News) देहात के एक थाने में दर्ज की गई है। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत करीब दो लाख रुपए बताई है।

महंगी अपाचे बाइक हुई चोरी

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 16 मार्च की दोपहर लगभग बारह बजे 200/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया। यह घटना गांधी मार्केट में 13 मार्च को हुई थी। शिकायत अजीत पाल (Ajeet Pal) ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बाइक एमपी—04—एमजी—2008 चोरी गई है। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात राजदूत होटल के सामने 16 मार्च को हुई है। जिसकी एफआईआर 258/22 थाने में दिव्यांश जोशी (Divyansh Joshi) ने दर्ज कराई है। चोरी गई एक्टिवा एमपी—04—यूबी—9129 है। तीसरी चोरी की वारदात कोलार थाना क्षेत्र स्थित बंजारी मार्केट में हुई। शिकायत 217/22 थाने पहुंचकर अविनेश तिवारी (Avinesh Tiwari) ने दर्ज कराई। उन्होंने बाइक एमपी—04—एमबी—8011 चोरी होने की जानकारी दी है। इसके अलावा भोपाल देहात क्षेत्र के गुनगा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कलारा से अपाचे बाइक एमपी—09—एमव्ही—1244 चोरी गई है। जिसकी रिपोर्ट 49/22 थाने पहुंचकर विनोद खत्री ने दर्ज कराई।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: नौकरी छूटने पर पत्नी पर उतारता था खीझ
Don`t copy text!