Bhopal Crime: पूर्व सरपंच ने किसान को पेड़ से बांधकर पीटा

Share

वर्तमान सरपंच छुड़ाने पहुंचे तो दोनों गुटों में हुआ बलवा, काउंटर  मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पूर्व  सरपंच ने अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर एक किसान की बेहरमी (Bhopal Sarpanch Beaten Case) से पिटाई लगा दी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके की है।

बीच—बचाव करने पहुंचे सरंपच के गुटों से पूर्व सरपंच का सामना हो गया। दोनों गुटों में जमकर लाठी—डंडे, हंसिए और फरसे (Bhopal Riot Case) चले। पुलिस ने दोनों पक्षों के आवेदन लेकर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट, बलवा समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गुनगा पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि यह घटना 23 मई की शाम 19 बजे की है। यहां चंदेरी मैदान में भूरा लाल को पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा था। मारपीट करने वाला पूर्व सरपंच देशराज मीना (Deshraj Meena) था जो कि भूरा लाल को घर से ले गया था। जिन लोगों ने मारपीट की उसमें देशराज के अलावा बेनी प्रसाद (Beni Prasad), सोनू मीणा, सतीश, मलखान, रमन मीणा (Raman Meena), हरी बाबू, सुजान, सुरेश, सोनू मीणा (Sonu Meena), हनुमत, अमन, धमेन्द्र और अन्य शामिल थे।

पुलिस ने इस मामले में भूरा लाल के बेटे कार्तिक पाल 17 साल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/147/148/149/ (गाली गलौज, मारपीट, धमकाने, लाठी—डंडे, धारदार हथियार के साथ बलवा) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। हमले में जख्मी भूरा लाल के हाथों में फ्रैक्चर भी आया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद धारा बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पत्नी से विवाद के बाद ट्रेन के आगे लेटा पति
देरी से दर्ज हुआ दूसरा मामला

इस विवाद की भनक वर्तमान सरपंच हेमंत (Bhopal Sarpanch Riot Case) को लगी तो वह अपने साथियों के साथ बदला लेने पहुंच गया। दोनों गुटों के  बीच पुरानी रंजिश चल रही है। इसी बात को लेकर पूर्व सरपंच देशराज मीणा के साथ वर्तमान सरपंच हेमंत, मेनी, अखिलेश, केवल, लखन, रोहित, भैयालाल और दो अन्य ने मारपीट की।

पुलिस ने देशराज मीणा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/147/148/149 (गाली गलौज, मारपीट, धमकाने, लाठी—डंडे और धारदार हथियार के साथ एकजुट होकर हमला करने)  के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को चोटें आई है।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए।

इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं

Don`t copy text!