Bhopal Cheating News: गाड़ियां अटैच कराने के नाम पर गिरवी रखी

Share

Bhopal Cheating News: दो वाहनों के मालिकों ने थाने में दर्ज कराई जालसाजी की एफआईआर

Bhopal Cheating News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। शहर में वाहनों को सरकारी विभाग में अटैच कराने के नाम पर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है। ऐसा ही एक गिरोह पिछले दिनों भोपाल के निशातपुरा पुलिस ने पकड़ा था। अब ताजा मामला भोपाल (Bhopal Cheating News) के टीटी नगर थाने में पहुंचा है। यहां दो व्यक्तियों की गाड़ियां सरकारी विभाग में अटैच कराने का झांसा देकर उन्हें गिरवी रख दी गई। इस मामले के आरोपी की सागर में मिलने की सूचना भी है। हालांकि पुलिस कह रही है कि अभी आरोपी उसे नहीं मिला है। तस्दीक के लिए एक टीम जरुर रवाना की गई है। उस जगह का नाम पुलिस ने अभी नहीं बताया है।

आबकारी विभाग जाकर पता चली सच्चाई

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 नवंबर को रात लगभग सवा दस बजे 1021/21 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का केस दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत खजूरी सड़क स्थित धमनिया निवासी रामस्वरुप मीना पिता कमल सिंह मीना उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी रितुराज विश्वकर्मा (Rituraj Vishwkarma) है। आरोपी मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलोनी में रहता है। आरोपी ने उसे भरोसे में लेकर उसकी कार एमपी—04—ईबी—4847 ले ली थी। उसने यह कार अक्टूबर,2021 में अनुबंध करके ली थी। अनुबंध के तहत 20 हजार रुपए महीना किराया देना था। आरोपी ने कार आबकारी विभाग में अटैच कराने का झांसा देकर ली थी। लेकिन, जब रामस्वरुप मीना (Ramswaroop Meena) वहां पहुंचे तो कार अटैच मिली नहीं। पड़ताल की तो मालूम हुआ कि वह दो लाख रुपए में गिरवी रख दी गई है। पीड़ित मनीष मारन (Manish Maran) के साथ थाने पहुंचा था। उसकी भी कार एमपी—04—सीएक्स—1288 को आरोपी ने गिरवी रख दी थी।

यह भी पढ़ें:   Minor Girl Rape Case: दोस्त ने किया साथ 'जीने—मरने' का वादा, 5 महीने की गर्भवती हो गई 15 साल की लड़की

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!