Bhopal News: पहले युवक को तोड़ा फिर पत्थर उठाकर बाइक फोड़ी 

Share

Bhopal News: पुरानी रंजिश को लेकर रात दो बजे हमला, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। बैटरी ऑटो के चालक के साथ मारपीट की गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पीड़ित को उसके घर के सामने ही दो आरोपियों ने मारपीट की है। मारपीट का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। आरोपियों ने पीड़ित की बाइक पर पत्थर पटककर उसको भी तोड़ दिया।

हमले के पीछे वजहों पर अभी सस्पेंस बरकरार

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले 198/23 की शिकायत सूरज दुबे पिता राजू दुबे (Raju Dubey) उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह शिव नगर छोला मंदिर का रहवासी है। सूरज दुबे (Suraj Dubey) बैटरी ऑटो चलाता है। घटना 15—16 मई की दरमियानी रात दो बजे हुई थी। उस वक्त घर के सामने आरोपी अभिषेक और शशांक उसे मिले। दोनों आरोपी पीड़ित के साथ गाली—गलौज करने लगे। विरोध करने पर उसके साथ हाथ-मुक्कों से आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। हमले में उसकी आंख के नीचे और सिर पर चोटें आई हैं। आरोपी अभिषेक ने पत्थर उठाकर उसकी बाइक एमपी-04-वीई-6762 पर पटक दिया। जिससे बाइक बुरी तरह से टूट—फूट गई। पुलिस ने रंजिश की वजह का खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Corona News: अब जागी सरकार, प्रायवेट अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की आई याद
Don`t copy text!