Bhopal News: टक्कर मारने के बाद रिपेयरिंग का पैसा मांगने पर बवाल

Share

Bhopal News: रचना नगर स्थित रेस्टोरेंट के संचालक पर गन्ने से पीटने का आरोप, थाने में काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। सड़क दुर्घटना में एक कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी। इसमें टक्कर मारने वाले ने यह बोलकर समझौता किया कि वह उसे रकम दे देगा। लेकिन, एक पखवाड़े बाद उसे मांगने को लेकर जमकर बवाल हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। मारपीट का आरोप रेस्टोरेंट संचालक पर लगा है। उसने भी युवक पर मारपीट का केस दर्ज कराया है।

यह बोलकर दुकान में युवक को बुलाया

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार गौतम नगर स्थित जनता क्वार्टर में कपिल पाल (Kapil Pal) पिता स्वर्गीय कैलाश पाल उम्र 26 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। वह फिलहाल कोलार रोड स्थित सर्वधर्म कॉलोनी रहने चला गया है। कपिल पाल ने पुलिस को बताया कि वह प्रायवेट जॉब करता है। उसकी कार को रचना नगर में रहने वाले राज शर्मा (Raj Sharma) ने टक्कर मार दी थी। उसने कहा था कि वह उसकी कार की रिपेयरिंग करा देगा। इसी रकम को लेकर वह लगभग एक पखवाड़े से उसके साथ तकाजा कर रहा था। उसने 2 अप्रैल को रचना नगर स्थित रेस्टोरेंट पर बुलाया। वह उसे गाली—गलौज करते हुए अभद्रता करने लगा। जिसका विरोध करने पर गन्ने की चरखी से गन्ने निकालकर उसको बुरी तरह से पीट दिया। दोबारा कार की रकम मांगने को लेकर वह धमकाने लगा।

एफआईआर के बाद दूसरा पक्ष यह आरोप लगाकर थाने पहुंचा

कपिल पाल की एफआईआर के बाद दूसरी एफआईआर पुलिस ने राजेश राज शर्मा (Rajesh Raj Sharma) पिता राजेंद्र शर्मा उम्र 30 साल की शिकायत पर दर्ज की। वे रचना नगर इलाके में रहते हैं। उनकी गौतम नगर इलाके में होटल है। राजेश राज शर्मा का आरोप है कि उनकी गन्ने की चरखी पर कपिल पाल आया था। रस पीने के बाद वह दुकान के कर्मचारी पप्पू पंडित के पैसे देने को लेकर विरोध करने लगा। इसी बात पर वह गाली—गलौज करने लगा। पुलिस ने इस मामले में 2 अप्रैल को 147—148/23 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दस दिन बाद जागी पुलिस वह भी डरते हुए 
Don`t copy text!