Bhopal Molestation News: शादी से पहले मंगेतर ने यह रखा था प्रस्ताव

Share

Bhopal Molestation News: तीन महीने बाद प्रस्ताव पर विरोध जताते हुए पुलिस से कर दी शिकायत

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधुपरी थाने में छेड़छाड़ का एक रोचक मामला (Bhopal Molestation News) पहुंचा है। प्रकरण में आरोपी मंगेतर है जिसने रिश्ता जोड़ते वक्त यह प्रस्ताव रखा था। लेकिन, अब वह रिश्ता करने से इंकार कर (Bhopal Woman Harassment) रहा है। युवती का कहना है कि जब रिश्ते की बातचीत चल रही थी तब उसने न्यू ईयर नाइट में उसने वह प्रपोजल (Bhopal Billing Case) रखा था।

लॉक डाउन में तय हुआ था रिश्ता

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

अवधपुरी थाना पुलिस ने यह प्रकरण 7 मार्च की शाम लगभग पांच बजे दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी भानू विक्रम सिंह भदौरिया (Bhanu Vikram Singh Bhadoriya) है। वह मूलत: टीकमगढ़ का रहने वाला है। शिकायत दर्ज कराने वाली युवती की उम्र 23 साल है। मामले की जांच एएसआई सुषमा सिंह (ASI Shushma Singh) कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 31 मार्च को युवती के सामने रिश्ते बनाने का प्रस्ताव रखा था। वह शादी से पहले इस बात के लिए राजी नहीं थी। अब आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354/506 (छेड़छाड़ और धमकाने) का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बयान दर्ज करके वास्तविकता सामने आएगी, ऐसा पुलिस का कहना है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: स्मार्ट सिटी कंपनी के इंजीनियर पर मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!