Bhopal News: स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी समेत तीन दुर्घटना में जख्मी

Share

Bhopal News: कार ने मारी थी टक्कर, पिता—पुत्र को आई गंभीर चोट

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सड़क दुर्घटनाओं से जुड़ी है। यह घटनाएं गोविंदपुरा और कमला नगर इलाके में हुई है। एक हादसे में स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बेटे के साथ जख्मी हो गया। वहीं दूसरी दुर्घटना में स्काउट गाइड का कर्मचारी जख्मी है। दोनों मामलों में आरोपी वाहन चालक की जानकारी पुलिस को मिल गई है।

कार ने ऐसे मारी टक्कर

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को बरखेड़ा पठानी के नजदीक पदमनाभ नगर इलाके में कार की टक्कर से पिता पुत्र जख्मी हो गए। शिकायत बासेवनिया स्थित अमराई निवासी 47 वर्षीय मदन गिरी (Madan Giri) ने दर्ज कराई है। वह स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करते हैं। घटना के वक्त वे 18 वर्षीय बेटे दीपक गिरी (Deepak Giri) के साथ बजरंग मार्केट जा रहे थे। पुलिस को टक्कर मारने वाली कार का नंबर पता चल गया है। दूसरे बेटे अभिषेक गिरी (Abhishek Giri) की मदद से उन्हें सहारा अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां बेटे दीपक गिरी को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मारी थी।

एक्टिवा सवार ने मारी टक्कर

Bhopal News
कमला नगर थाना, जिला भोपाल— साभार चित्र

इधर, कमला नगर थाना पुलिस को स्मार्ट सिटी अस्पताल से 16 जुलाई को दुर्घटना की सूचना मिली थी। हादसे में जख्मी देवेन्द्र मालवीय पिता स्वर्गीय जेपी मालवीय उम्र 44 साल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया है। देवेन्द्र मालवीय (Devendra Malviya) गुलमोहर कॉलोनी में रहते है। दुर्घटना दोपहर तीन बजे डिपो चौराहे के नजदीक हुई थी। उन्हें एक्टिवा सवार ने जोरदार टक्कर मारी थी। देवेन्द्र मालवीय स्काउट गाइड कार्यालय में तैनात है।

यह भी पढ़ें:   MP MBBS Seat Scam: सरकारी कोटे की सीट बेचने की साजिश बेनकाब

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!