Bhopal Cheating News: पिता—पुत्र 14 लाख रुपए की ठगी करके फरार

Share

Bhopal Cheating News: प्रॉपर्टी डीलर ने की धोखाधड़ी, एक लाख रुपए वापस भी लौटाए

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cheating News) गौतम नगर इलाके से मिल रही है। यहां जांच के बाद पिता—पुत्र के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। आरोपियों ने एक प्लॉट बेचने के नाम पर यह फर्जीवाड़ा किया। पुलिस शिकायत की धमकी देने पर आरोपियों ने एक लाख रुपए वापस किए थे। लेकिन, उसके बाद से वे दोनों फरार हो गए हैं।

कॉलोनी काटने की दी जानकारी

गौतम नगर थाने में 30 अप्रैल, 2021 को आनंद कुमार मालवीय पिता स्वर्गीय सुखराम मालवीय उम्र 45 साल ने शिकायत की थी। वे शाहजहांनाबाद स्थि​त पुरानी पुलिस लाइन में रहते है। इस आवेदन की जांच के बाद आरोपी गौरव शर्मा और उसके पिता मधुसूदन शर्मा (Madhusudan Sharma) को बनाया गया है। इन दोनों से पहचान आनंद कुमार मालवीय (Anand Kumar Malviya) के इंदौर में रहने वाले साले पदम मालवीय के जरिए हुई थी। पदम मालवीय (Padam Malviya) इंदौर में आर्किटेक्ट का काम करता है। आरोपी गौरव शर्मा और मधुसूदन शर्मा छोला रोड पर जीएसएल कंसल्टेंट एवं एसोसिएट नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। आरोपियों ने बैरागढ़ के कैलाश नगर में प्लॉट होना बताया था।

मकान बदल रहे आरोपी

Bhopal Cheating News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

आरोपियों ने दावा किया था कि जमीन इमरती बाई पत्नी स्वर्गीय रामप्रसाद से एक एकड़ खरीदी है। जिस पर वह प्लॉट काट रहा है। इसी प्लॉट में से एक प्लॉट एक हजार स्क्वायर फीट का सौदा तय हुआ था। सौदा 14 लाख रुपए में तय हुआ था। अनुबंध के वक्त 51 हजार रुपए नकद दिए गए थे। यह अनुबंध मार्च, 2018 में किया गया था। जिसके बाद साढ़े तीन लाख रुपए एक महीने के भीतर भुगतान हुआ। बाकी 10 लाख रुपए की रकम तीन महीने बाद दी गई। आरोपी गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) और मधुसूदन शर्मा रजिस्ट्री कराने की बारी आई तो भाग गए। विरोध करने पर अक्टूबर—नवंबर, 2019 में एक लाख रुपए वापस लौटाए। आरोपी रकम देना न पड़े इसके लिए मकान बदल—बदलकर भाग रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: "ईदी" लेने पहुंचे बंगले

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!