Bhopal News: बड़े तालाब में डूबकर किशोर की मौत

Share

Bhopal News: मदरसे मेें पढ़ता था नाबालिग, दोस्तों के साथ नहाने गया था तालाब

Bhopal News
थाना कोहेफिजा भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां दोस्तों के साथ नहाने गए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। मदरसे में पढ़ने वाला किशोर दोस्त के साथ तालाब में नहाने गया था।

पीएम के लिए भेजा शव

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 16 अगस्त की शाम लगभग छह बजे करबला के नजदीक बड़ा तालाब के पास एक व्यक्ति के लाश होने की सूचना मिली थी। यह जानकारी पुलिस को साजिद खान ने दी थी। जिस पर मर्ग 61/21 दर्ज कर जांच की गई। शव की पहचान 16 वर्षीय हमजा खान पिता स्वर्गीय मशरुम जफर के रुप में हुई। वह मदरसे में पढ़ाई करता था। यहां वह दोस्तों के साथ करबला में नहाने आया था। हमजा खान (Hamza Khan) का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच प्रधान आरक्षक सूर्यभान कटोले (HC Suryabhan Katole) जांच कर रहे हैं। पुलिस इस घटना को हादसा मान रही है। पुलिस मृत बालक के साथ मौजूद अन्य बच्चों के बयान दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: थाने से पहले भगाया फिर अगले दिन इस कारण करनी पड़ी एफआईआर
Don`t copy text!