Bhopal News: शादी में हुए खर्च का पैसा मांगने पर मचा बवाल

Share

Bhopal News: पीड़ित के भाई की तरफ से आए व्यक्ति ने गगरा सिर पर मारा, महिला ने लोहे का बांट आंख के नीचे मारा

Bhopal News
निशातपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पारिवारिक कलह के चलते दो सगे भाईयों के बीच खूनी संग्राम हो गया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र का है। मारपीट का कारण शादी में हुए खर्च वसूलना बताया जा रहा है। पीड़ित व्यक्ति के बड़े भाई ने शादी में दो लाख रुपए खर्च किए थे। इसी रकम को मांगने पर बवाल हुआ। विवाद थाने पहुंचा तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया।

यहां से शुरू हुआ था विवाद

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के मुताबिक शांति नगर फेस-3 निवासी कमलेश यादव (Kamlesh Yadav) पिता दौलतराम यादव उम्र 26 साल के साथ उसके ही सगे भाई ने मारपीट की है। वह पुताई का काम करता है। घटना 15 मई की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। कमलेश यादव काम से जब घर लौटा तो उसका भाई घनश्याम यादव (Ghanshyam Yadav) ने उसको अपने पास बातचीत के लिए बुलाया। आरोपी घनश्याम यादव उससे बोला कि उसकी शादी में दो लाख रुपए खर्च हुए हैं। उसे पैसे की जरूरत है इसलिए तुरंत पचास हजार रुपए का इंतजाम करे। मामले की शिकायत करने वाले व्यक्ति ने भाई से कुछ दिनों की मोहलत मांगी। इस बात पर घनश्याम यादव भड़क गया। उसके साथ अशोक भी था जो गाली—गलौज करने लगा। नौबत मारपीट पर पहुंच गई। घनश्याम यादव, अशोक और उसके परिचित भूरा ने कमलेश यादव को पीटना शुरू कर दिया। भूरा ने पास रखा हुआ स्टील का गगरा पीड़ित के सिर पर दे मारा। भूरा की पत्नी ने भी पास रखे लोहे के बांट से पीड़ित की आंख के नीचे वार किया। इससे पीड़ित को खून आने लगा। पुलिस ने 421/23 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सूने घर को चोरों ने किया साफ
Don`t copy text!