Bhopal News:  कोरोना कर्फ्यू में लूट की कहानी बनाने वाला बेनकाब

Share

Bhopal News: जमीन मालिक को देना थी सवा पांच लाख रुपए की रकम, ईमान डोला तो किया था यह

Bhopal News
थाना कोहेफिजा भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से सामने आई है। हालांकि जिस अंदाज में लूट हुई थी उसकी चर्चा केवल पुलिस तक थी। इसलिए पहले दिन से साफ था कि मामला संदेहास्पद है। अब इस घटना पर चौबीस घंटे बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए पूरी कहानी बताई है। पुलिस का कहना है कि जिसने रिपोर्ट लिखाई उसकी नीयत मोटी रकम देखकर डोल गई थी। रकम उसने भाई को दी थी छुपाने के लिए जो पुलिस ने बरामद कर ली है।

लूट की धारा अब यह हो गई

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार पांच लाख 25 हजार रुपए लूटने की घटना की एफआईआर 30 अप्रैल को दर्ज हुई थी। शिकायत हल्के सिंह लोधी पिता पूरन सिंह लोधी उम्र 40 साल ने दर्ज कराई थी। वह रायसेन के देहगांव स्थित खेयरयाई इलाके में रहता है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। घटना भूत बंगला के नजदीक होना बताया गया था। पुलिस को पहले दिन से इस मामले में शक था। वह घटना वाले दिन कोहेफिजा निवासी रईस के घर जा रहा था।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां

लूटी गई रकम रईस की थी जो उसके जमीन के किराए के रुप में शाबिर खान ने दी थी। सख्ती बरतने पर हल्के सिंह टूट गया था। उसने बताया कि रकम उसने छोटे भाई मंगल सिंह लोधी (Mangal Singh Lodhi) को दे दी थी। यह रकम मोहम्मद रईस के फार्म हाउस से ही भाई के कब्जे से बरामद हुई। इस खुलासे के बाद पुलिस ने हल्के सिंह लोधी (Halke Singh Lodhi) और मंगल सिंह लोधी के खिलाफ धारा 408/182/177 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:   MP Fraud Case: भस्मारती के लिए उप राष्ट्रपति का बन गया सलाहकार
Don`t copy text!