Bhopal News: पहले हाथ देकर रोका फिर प्लास्टिक के पाइप से पीट दिया

Share

Bhopal News: डायल—100 में तैनात ड्रायवर पर लगे आरोप, सीएम हेल्प लाइन में हुई शिकायत, पीड़िता को सुलह के लिए थाने बुलाया, थाना प्रभारी ने किसी तरह की शिकायत होने से किया इंकार, पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी कैद, मुस्लिम बताकर घटना को देना चाह रहे थे दूसरा स्वरूप

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। वर्दी की आड़ लेकर सड़क पर खुलेआम दबंगई दिखाने के आरोप लगे हैं। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया है। जिसको लेकर पीड़ित परिवार ने सीएम हेल्प लाइन में शिकायत भी कर दी है। जबकि थाना प्रभारी शिकायत की बात से ही इंकार कर रहे हैं। खबर है कि पीड़ित परिवार से पुलिस के अधिकारी सुलह कराना चाह रहे हैं।

सरकारी अस्पताल में नहीं मिला इलाज

कोलार रोड (Kolar Road) निवासी कल्पना मिश्रा (Kalpna Mishra) ने बताया कि यह घटना शुक्रवार—शनिवार की दरमियानी रात हुई थी। अलग—अलग वाहनों पर युवक पुराने शहर से घर लौट रहे थे। तभी उन वाहनों को रोशनपुरा (Roshanpura) पुलिस चौकी के पास रोका गया। रोकते वक्त उनके बेटे पर प्लास्टिक से जोरदार डंडा मार दिया। उसने ऐसा करने का विरोध किया तो उसे फिर पीट दिया गया। इसके बाद विरोध करते वक्त उसने बकायदा वीडियो भी बनाया। जिसमें उसे मुस्लिम बोलकर गो हत्या होने की नकली कहानी बनाई जाने लगी। पीड़िता ने बताया कि बेटे ने कहा कि वह हिंदू हैं तो उसे वहां तैनात दूसरे लोग जाने के लिए बोलने लगे। पीड़िता के बेटे के शरीर पर डंडे से आई चोट के निशान है। जिसके बाद वह उसका इलाज कराने अस्पताल में भी गई। यहां सरकारी डॉक्टरों को पता चला कि चोट पुलिस डंडे से आई है तो इलाज करने से मना कर दिया। इस कारण निजी अस्पताल में जाकर उसने बेटे का इलाज कराया।

थाना प्रभारी तुरंत पूरी घटना से ही मुकरे

पीड़िता ने इस घटना को लेकर सीएम हेल्प लाइन (CM Help Line) में शिकायत की है। जिसका शिकायत नंबर 23342220 हैं। ऐसा करते ही उसके पास रविवार को अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाने से फोन आ गया। पीड़िता को थाने आकर पूरी घटना (Bhopal News) बताने को कहा गया। कल्पना मिश्रा ने बताया कि इससे पहले वे पीटने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी जुटा चुकी है। वह डायल—100 में ड्रायवरी का काम करता है। उसका नाम राहुल मनोतिया (Rahul Manotiya) हैं। उसने ही बेटे को पीटा था। राहुल के पिता बटालियन में तैनात हैं। जब यह पूरी घटना हुई तब वहां डायल—100 में ही तैनात प्रशांत तिवारी (Prashant Tiwari) नाम के हवलदार भी थे। जिन्होंने पीटने से राहुल को नहीं रोका। बल्कि पीड़ित को अपना नंबर देकर शिकायत करने की सलाह दे दी। इस मामले में अरेरा हिल्स थाना प्रभारी आरके सिंह (TI RK Singh) से प्रतिक्रिया ली गई। उन्होंने इस तरह की कोई घटना होने से ही इंकार कर दिया। जबकि पीड़िता को सोमवार शाम अरेरा हिल्स थाने में बुलाया गया हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भेल सोसायटी के कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर
Don`t copy text!