Bhopal News: ऑटो चालक ने जहर खाकर की आत्महत्या 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पिता लेकर पहुंचे थे अस्पताल, परिजनों के बयान पर टिकी हुई है जांच

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। ऑटो चालक ने जहर खाकर आत्महत्या की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

जहर गटकने के बाद पिता को फोन लगाया

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार जिंदल अस्पताल से मौत की जानकारी डॉक्टर सोनी ने दी थी। इंद्रराज प्रजापति (Indraraj Prajapati) पिता लोचन सिह प्रजापति उम्र 20 साल ने जहर खाया था। उसको इलाज के लिए जिंदल अस्पताल (Jindal Hospital) में 1 मई की दोपहर लगभग एक बजे परिजन लेकर पहुंचे थे। इलाज के दौरान शाम पौने सात बजे मौत इंद्रराज प्रजापति की मौत हो गई। वह छोला मंदिर स्थित शिव शक्ति नगर (Shiv Shakti Nagar) में रहता था। वह ऑटो चालक (Auto Driver) था। घटना से पूर्व वह पिता लोचन सिंह प्रजापति (Lochan Singh Prajapati) के साथ फोन पर बातचीत कर रहा था। उसने रोते हुए पिता को बताया कि सल्फास खा लिया है। पिता को उसके पास से वह बोतल भी मिली। पिता ही अस्पताल लेकर उसे पहुंचे थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया है। इस मामले की जांच एसआई महेश सिंह (SI Mahesh Singh) कर रहे है। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 31/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Rape News: ढ़ाई महीने के गर्भ ठहरने पर खुला यह राज
Don`t copy text!