Bhopal Molestation Case: अमेज़ॅन कंपनी की सुरक्षा गार्ड पर सुपरवाइजर की बुरी नजर

Share

Bhopal Molestation Case: आरोपी को पुलिस ने दबोचा, छेड़ाछाड़ की एफआईआर दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अमेज़ॅन कंपनी की सुरक्षा में तैनात महिला गार्ड (Amazon Woman Security Guard News) पर सुपरवाइजर की बुरी नजर आ गई। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। युवती पिछले आठ महीनों से गार्ड की नौकरी कर रही थी। आरोपी उसका सुपरवाइजर है। शुरूआत से आरोपी युवती पर बुरी नजर (Bhopal Molestation Case) रखे हुए था। पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है।

बुरी नीयत से पकड़ा था हाथ

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया 22 वर्षीय युवती करोद थाना निशातपुरा इलाके की रहने वाली है। युवती जनवरी से अमेजन कंपनी कार्यालय लालघाटी पर सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रही है। उसका सुपरवाइजर उमेश सागर (Umesh Sagar) है। उमेश का उसके प्रति नजरियां ठीक नहीं था। इसी कारण वह उससे बात कम करती थी। उमेश अक्सर बात करने के बहाने तलाशता था। उमेश सागर ने 10 जुलाई को युवती को अपने कैबिन में बुलाया था। जब वह पहुंची तो उससे अश्लील बात करने लगा। उस वक्त घटना की जानकारी उसने किसी को नहीं दी। कुछ दिनों बाद 19 जुलाई को उमेश ने दोबारा उसका हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की कोशिश की थी। इन हरकतों की वजह से उसको नौकरी भी छोड़ना पड़ गई थी।

नौकरी छोड़ी नहीं निकाला गया

युवती उमेश की हरकतों से घबरा गई थी। परिजनों की समझाईश के बाद मंगलवार रात साढ़े आठ बजे उमेश के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 354 छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उमेश सागर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। उमेश ने सफाई में बताया युवती को नौकरी पर रखने के बाद उसकी आए दिन दूसरे कर्मचारी शिकायत करते थे। वह सारा दिन मोबाइल पर बात करती रहती थी। इसी कारण दो—तीन बार उसको समझाईश दी गई थी। इसी कारण उसको नौकरी से निकाला गया था। रंजिश की वजह से महिला ने उसे झूठे केस में फंसाया। इसी कारण वह इस तरह का झूठा आरोप लगा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News : नाबालिग को अगवा करने वाले को तीन साल की सजा

यह भी पढ़ें: प्रेमी जोड़े जिन्होंने अपने घर छोड़कर दूसरे के खाली पड़े सरकारी मकान में जाकर परिजनों को दहला देने वाला ऐसा काम किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!