Bhopal Crime News: कुत्ते के निशाने पर एक परिवार

Share

Bhopal Crime News: सात महीने के भीतर में दो लोगों को काटकर किया जख्मी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके से एक मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के दो सदस्यों को कुत्ते ने काट लिया है। यह घटना सात महीने के भीतर हुई है। पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पहले कर लिया था समझौता

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 19 अप्रैल को धारा 289/337 (कुत्ते से हमला और घायल कराना) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना शाम 6 बजे की है जिसकी एफआईआर रात 8 बजे दर्ज की गई है। यहां इलाके में धर्मशाला के पास कुत्ते ने हमला किया था। जिसकी शिकायत प्रद्युम्न सक्सेना (Pradhuman Saxena) पिता बृजेश सक्सेना उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। वह वार्ड नंबर 17 भुवनेश्वर मंदिर रोड में रहता है। इस मामले का आरोपी उसका पड़ोसी देवी सिंह मालवीय (Devi Singh Malviya) है। उसके घर एक कुत्ता पाल रखा है। पीड़ित ने बताया कि सितंबर, 2020 में देवी सिंह मालवीय के कुत्ते ने उसके छोटे भाई को भी काट लिया था। उस वक्त परिवार ने इलाज के साथ यह भरोसा दिलाया कि अब ऐसा नहीं होगा। लेकिन, घटना वाले दिन अब प्रद्युम्न सक्सेना को कुत्ते ने काट लिया। जिसके बाद परिवार ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   MCU Scam : गिड़गिड़ाए कुठियाला, ईओडब्ल्यू से बोले गिरफ्तार मत करना, जो पूछोगे बता दूंगा

गुमठी में चोरी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने धारा 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत मनोहर कोठारे (Manohar Kothare) पिता भाईराम उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। वह बाजपेयी नगर मल्टी में रहता है। घटना वाली रात 18 अप्रैल को वह गुमठी बंद करके घर चला गया था। गुमठी ईदगाह हिल्स इलाके में हैं। चोर दुकान का ताला तोड़कर गुटखा—पान ले गए हैं।

Don`t copy text!